पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • In The Village Of Hariyasar, The E friend Was Beaten So Much Throughout The Day That He Died On The Night, Two Young Men Were Left In An Injured State.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूणकरनसर में हत्या:हरियासर गांव में युवक को दिनभर इतना पीटा की रात को उसने दम तोड़ दिया, घायल अवस्था में छोड़ गए थे दो युवक

बीकानेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाबूलाल को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
बाबूलाल को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

बीकानेर की लूणकरनसर तहसील के गांव हरियासर में दो युवकों ने एक युवक को गुरुवार को दिनभर पीटा। रात होते-होते उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गया। जिसकी बाद में लूणकरनसर अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने अब हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पिछले चौबीस घंटे में बीकानेर में हत्या का यह दूसरा मामला है।

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव हरियासर के बलराम (30) के साथ तीन युवकों ने गुरुवार दोपहर मारपीट शुरू की। उसे रुक-रुक कर कई बार पीटा। उसके पेट व शरीर के अन्य हिस्सों पर इतनी बार हमले किए गए कि शाम होते-होते वो अधमरा हो गया। इस बीच किसी ने बाबूलाल के घर सूचना कर दी। उसके भाई पहुंचे तब तक हमलावर युवक फरार हो गए। बलराम को लूणकरनसर के अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब एक-दो घंटे मौत से संघर्ष करने के बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रात को ही हमलावरों की धरपकड़ का सिलसिला शुरू कर दिया लेकिन अब तक कोई हाथ नहीं आया है।

क्यों कर दी हत्या?
पुलिस को अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बलराम के साथ इन युवकों का झगड़ा क्या था? हमला करने वालों में एक का नाम पुलिस के सामने आ चुका है। इसके साथ ही संदिग्ध के मित्रों की तलाश की जा रही है। हत्या के कारणों का खुलासा भी गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। बड़ी बात यह है कि दिनभर बलराम के साथ मारपीट होती रही, लेकिन आठ बजे बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जा सकी। समय रहते सूचना मिलती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

इनके खिलाफ मामला दर्ज
बलराम के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरडी 253 निवासी मदन भादू और आरडी 264 निवासी ख्यालीराम भादू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में एक और युवक भी शामिल है। पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए देर रात से ही धरपकड़ कर रही है। प्राथमिकी में आरोप है कि मदन भादू और ख्यालीराम उसे बस स्टैंड से अपने साथ ही लेकर गए थे। शाम को जब वो दुकान पहुंचा तो ये दोनों उसे देखकर भाग गए।

फोटो व कंटेंट : रामप्रताप गोदारा

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें