पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कीमतों में फिर बढ़ोतरी:महंगाई की आग; पेट्रोल 37 पैसे व डीजल 16 पैसे/ ली. फिर महंगा

बीकानेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रोल एवं डीजल पर सबसे ज्यादा वैट राजस्थान में है। सबसे महंगा संभाग के श्रीगंगानगर जिले में है। - Dainik Bhaskar
पेट्रोल एवं डीजल पर सबसे ज्यादा वैट राजस्थान में है। सबसे महंगा संभाग के श्रीगंगानगर जिले में है।

पेट्रोल और डीजल की कीमत में दो दिन बाद फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई। बुधवार की रात पेट्राेल 37 पैसे और डीजल16 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया। नई कीमतें गुरुवार से लागू होंगी। अब बीकानेर में पेट्रोल 110.90 और डीजल 101.31 रुपए लीटर हो गया है। गौरतलब है कि पेट्रोल एवं डीजल पर सबसे ज्यादा वैट राजस्थान में है। सबसे महंगा संभाग के श्रीगंगानगर जिले में है।

विरोध में कांग्रेस की साइकिल रैली आज़

डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस गुरुवार को साइकिल रैली निकालेगी, जिसमें जलदाय मंत्री डॉ. बीडी कल्ला और शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत भी शामिल होंगे। शाम 4 बजे मूलचंद पारीक की प्रतिमा के सामने से रैली रवाना होगी।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता नितिन वत्सस ने बताया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने सभी पदाधिकारियों और अग्रिम संगठनों को जिम्मेदारी सौंपते हुए काबीना मंत्री डॉ बीडी कल्ला की उपस्थिति में होने वाली इस साइकिल विरोध रैली को सफल बनाए जाने की कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया। पेट्रोल की कीमतों के विरोध में ही नगर विकास न्यास के पूर्व चेयरमैन मकसूद अहमद ने भी बयान जारी कर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि पेट्रोल की कीमतों से आम जनता की कमर टूट रही है और सरकार बेफिक्र है।

खबरें और भी हैं...