पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:मासूम से दुष्कर्म, सीसीटीवी से पकड़ा गया आरोपी

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुरा बस्ती में टॉफी का लालच देकर साथ ले गया था मासूम को, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

टाॅफी का लालच देकर एक युवक 6 साल की मासूम को फुसलाकर अपने साथ ले गया। रेल लाइन के पास जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने पर आरोपी फरार हो गया। रामपुरी बस्ती में रहने वाली बच्ची ने घर आकर घटना की जानकारी दी तो परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बच्ची को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी की जांच और मुखबिर की सूचना पर 12 घंटे बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी प्रेम कुमार (19) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक इसी बस्ती का रहने वाला है और पीड़िता के घर के पास ही रहता है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी प्रीति चंद्रा ने सीओ सिटी सुभाष शर्मा के नेतृत्व में टीम तैयार की। एएसपी सिटी शैलेंद्रसिंह को माॅनिटरिंग की जिम्मेदारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसी दौरान एक परचून की दुकान में लगे कैमरे ने उम्मीद जगाई। सीसीटीवी में एक युवक के साथ बच्ची रेलवे लाइन की तरफ जाती दिखी।

कपड़े-हुलिए और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी प्रेम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। टीम में बीछवाल थानाधिकारी मनाेज कुमार, गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान, काेतवाली एसएचओ नवनीतसिंह, नयाशहर थाने के एसआई सुरेंद्र कुमार, साइबर सेल के दीपक कुमार सहित 30 पुलिसकर्मी शामिल थे। सभी काे एसपी की ओर से प्रशंसा पत्र व नकद पुरस्कार दिया जाएगा।
घटना के विरोध में प्रदर्शन, लोगों ने कहा-बस्ती में अवैध शराब की बिक्री बंद हो
मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के विरोध में गुरुवार को रामपुरा बस्ती के लाेगाें ने टायर जलाकर विराेध प्रदर्शन किया। करीब दाे घंटे तक बाईपास जाम रखा। सूचना पर काेतवाली व नयाशहर पुलिस माैके पर पहुंची। लाेगाें व परिजनाें ने आराेपी काे शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते कहा, बस्ती में अवैध रूप से शराब बेची जाती है।

शाम होते ही असामाजिक तत्वाें का जमावड़ा लग जाता है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। अवैध शराब की बिक्री तत्काल खत्म कराई जाए। वार्ड 40 के पार्षद मांगीलाल व जितेंद्र सिंह भाटी ने नियमित गश्त की मांग की। समस्याओं का जल्द निस्तारण करने का आश्वासन देकर पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें