सावधान रहने की हिदायत:काम के बदले रुपयों की डिमांड करने वाले बिचौलिये बढ़े, अलर्ट जारी

बीकानेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीकानेर शहर में बिजली आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी बीकेईएसएल ने काम के बदले रुपयों की मांग करने वाले बिचौलियों से सावधान रहने की हिदायत दी है। कंपनी अधिकारियों ने ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाने के लिए उपभोक्ताओं को अलर्ट किया है। कंपनी ने स्पष्ट किया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें ऐसी शिकायत मिल रही है कि कंपनी के नाम से कुछ लोग उपभोक्ताओं को रुपयों का लालच देकर गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कंपनी अपना सारा लेन-देन कैश काउंटर पर ही करती है, अगर मौके पर रुपए कम करने या विजिलेंस की राशि कम करने की बात कर उपभोक्ताओं से रुपयों की मांग की जाती है तो वे संबंधित पुलिस थाने में या कंपनी के मोबाइल नंबर 9610013354 पर शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है।

बीकेईएसएल के सीओओ जयंत राय चौधरी ने बताया कि फील्ड में कार्य करने वाले कर्मचारियों को कोई भी राशि स्वीकार करने के लिए अधिकृत नहीं किया गया है। जो राशि कैश काउंटर पर ली जाती है, उसकी रसीद दी जाती है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग स्वयं को कंपनी का कर्मचारी बताकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जिसकी शिकायत मिलने के तुरंत बाद कंपनी ने उपभोक्ताओं को अलर्ट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...