पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्यादती:नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला भाभी से दुष्कर्म, अश्लील क्लिप बनाई, वायरल की धमकी

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता ने आईजी से शिकायत की, काेटगेट थाने में मुकदमा
Advertisement
Advertisement

देवर ने भाभी काे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिप बना ली। उसे वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता ने आईजी के सास पेश हाेकर व्यथा सुनाई। रिपाेर्ट दी, जिस पर काेटगेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

रिपाेर्ट में बताया गया है कि वर्ष, 95 में उसकी शादी गंगाशहर में हुई थी। शादी के बाद ससुरालवाले दहेज के लिए उससे मारपीट करने लगे। उसने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवा दिया, जाे काेर्ट में विचाराधीन है। बाद में वह अपने बच्चाें के साथ रानीबाजार में रहने लगी।

25 अक्टूबर, 19 काे वह घर पर अकेली थी। इस दाैरान उसका देवर वहां आया और उसे बाताें में लगाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे वह बेहाेश हाे गई। इसका फायदा उठाकर देवर ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फाेटाे खींची, क्लिप बना ली।

वर्तमान में वह अपने बेटे के पास लुधियाना में रह रही है। देवर धमका रहा है कि वह क्लिप वायरल कर देगा। श्रीडूंगरगढ़ में उसके भाई के पास गया और धमकी देकर आया था। एसएचओ धरम पूनिया ने बताया कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। संबंधित लाेगाें से पूछताछ कर बयान लिए जाएंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement