पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:राववाला के दो घरों में लाखों के आभूषण और नकदी चोरी

राववाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक मकान में कोई नहीं था तो दूसरे घर में परिवार के सदस्य बाहर सोए थे
  • दाे काे राउंडअप किया
Advertisement
Advertisement

शुक्रवार रात को राववाला के दो घरों में आघात चोरों ने सेंधमारी की। चोरों ने इन मकानों से सोने और चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए है। चोर पहले गीता देवी सारस्वत के घर में दीवार फांदकर घुसे। घर पर कोई नहीं होने से चोरों ने दो कमरों के ताले तोड़कर घर के अंदर रखा सामान बिखेर दिया। अलमारी का लॉक तोड़कर सात हजार रुपए नगदी के अलावा संदूक का ताला तोड़कर सोने के दो ओम, दो मूर्त, दो बाली, दो नाॅजपीन, दो लूंग, चार मोती, एक बिनटी व चांदी की चार पायजेब, चार चांदी की चूड़ियां ले गए।

गीतादेवी के पुत्र बाबूलाल शर्मा ने बताया उसके छोटे भाई का घर पास में है उनकी मां उसके साथ रहती थी। भाई का देहांत होने के कारण अब मां अकेली घर मे रहती है। वो पांच दिन पूर्व चकजोड़ गांव में अर्जुनसर के पास गई हुई है। घर पर कोई नहीं था।

इसके बाद चोरों ने एक किलोमीटर दूर अनिल कुम्हार के यहां धावा बोला। घर के सदस्य परिवार सहित सभी बाहर सोते रहे चोर घर के अंदर चोरी करते रहे । यहां भी चोरों ने आलमारी का लॉक व संदूक का ताला तोड़कर नकदी, सोने, चांदी के आभूषण चुरा लिए।

अनिल ने बताया कि वह और उनकी पत्नी रात करीब 12 बज्जे तक जागते थे। करीब एक से 4 बजे के बीच चोरों ने चोरी की है। बज्जू पुलिस थाने के राववाला बिट इंचार्ज बजरंग लाल ने बताया कि बाबूलाल सारस्वत ने मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच हैड कांस्टेबल रामलाल को दी गई है। पुलिस ने दो अभियुक्तों को शक के आधार पर पकड़कर अपने साथ ले गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement