पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाेराें के सामने पुलिस पस्त:ज्वैलरी की दाे दुकानों से लाखाें के जेवर और सवा लाख रुपए ले गए चोर

नापासर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नापासर थाना क्षेत्र के हेमेरा गांव में चाेराें ने साेमवार रात ज्वैलरी की दो दुकानों पर सेंधमारी कर लाखों के जेवरात और करीब सवा लाख की नकदी पर हाथ साफ किए। नापासर थाना क्षेत्र में पांच दिनों से तीन गांवों में चोरी की घटनाएं हुई हैं।

चोरों ने सबसे पहले धत्तरवाल मार्केट की केआर ज्वैलर्स की दुकान के ताले तोड़े। चोरों ने काउंटर में रखे 35 ग्राम सोने के जेवर, 3 किलो 500 ग्राम चांदी की नई और पुरानी ज्वैलरी के अलावा 1 लाख 20 हजार रुपए चुरा लिए। चोरों ने इसके बाद सामने की दुकान एमआर ज्वैलर्स के ताले तोड़कर वहां रखा 10 ग्राम सोने का बुरादा, 15 ग्राम सोने के टॉप्स, लॉकेट और बाली के साथ पुराने जेवर चुरा लिए।

चोरों ने यहां से चांदी के 15 जोड़ी कड़े, 200 ग्राम की मूर्ति, 500 ग्राम की पुरानी बिछिया के अलावा 4 हजार रुपए भी चुराए। वे यहां से कटर और सेटअप बॉक्स भी अपने साथ ले गए। केआर ज्वैलर्स के मनीराम सोनी और एमआर ज्वैलर्स के मालाराम सोनी ने इस संबंध में नापासर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

नापासर थाना क्षेत्र में नहीं थम रही चोरियां

नापासर थाना क्षेत्र में 8 जनवरी की रात को रामसर गांव में एसबीआई के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किए। गार्ड के आवाज लगाने के बाद चोर यहां से भागने में सफल हो गए। नापासर रेलवे स्टेशन रोड पर 10 जनवरी की रात को पूनरासर बालाजी मंदिर में चोरों ने माइक मशीन और रेडियो चुरा लिया। इसके बाद 11 जनवरी की रात को हेमेरा गांव में दो ज्वैलर्स की दुकानों में चोरी की घटनाएं हुईं।

साथ ले गए सीसीटीवी का डीवीआर

आमतौर पर चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी का डीवीआर अपने कब्जे में ले लेती है लेकिन यहां चोरों ने पुलिस को यह मौका भी नहीं दिया। केआर ज्वैलर्स की दुकान से चोर डीवीआर अपने साथ ले गए। यहां तक कि दुकान पर लगे ताले भी साथ ले गए। लॉकर के ताले नहीं ताेड़ पाने के कारण उसमें रखी ज्वैलरी बच गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser