पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीकानेर में मौत का रिकार्ड:कोविड ने बीकानेर में मचाया मौत का तांडव, आज प्रशासन ने सर्वाधिक 15 मौतें कोरोना से होना स्वीकारा

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर के कोविड अस्पताल का दृ - Dainik Bhaskar
बीकानेर के कोविड अस्पताल का दृ

बीकानेर में कोरोना ने अब मौत का तांडव मचाना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिन से मौत की संख्या इतनी तेज गति से बढ़ रही है कि अस्पताल में भर्ती मरीजों को भी भय लग रहा है। रविवार को बीकानेर में जिला प्रशासन ने 15 रोगियों की मौत होने की सूचना दी है, जबकि हकीकत में यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है।

जिला प्रशासन की ओर से मीडिया के लिए जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को 794 कोविड पॉजिटिव थे, जबकि 15 गंभीर रोगियों की मौत हो गई। इससे पहले शनिवार को प्रशासन ने मौत की संख्या शून्य बताई थी, जबकि हकीकत में शनिवार को 21 राेगियों की मौत हुई थी। अब रविवार को प्रशासन ने 15 मौत स्वीकार की है, जबकि इस आंकड़े को भी गलत माना जा रहा है। यह मौतें ज्यादा हो सकती है। दरअसल, पीबीएम अस्पताल के अलावा निजी अस्पतालों में भी गंभीर रोगियों की मौत हो रही है। प्रशासन की ओर से दिए जा रहे आंकड़ों में सरकारी पीबीएम अस्पताल की संख्या को ही जाहिर किया जा रहा है।

अप्रैल का रिकार्ड ना टूटे

बीकानेर में अप्रैल महीने में 89 रोगियों की कोरोना से मौत हो गई थी। जबकि इससे पहले वर्ष 2021 में महज एक रोगी की कोरोना से मौत हुई थी। इस बार कोरोना के नए अंदाज ने मौत के आंकड़ों को आश्चर्यजनक तरीके से 89 तक पहुंचा दिया। चिंता इस बात की है कि जिस गति से रोगी बढ़ रहे हैं, वो अप्रैल का रिकार्ड भी नहीं तोड़ दें। दरअसल, अप्रैल में भी दस तारीख के बाद ही मौत का सिलसिला शुरू हुआ था।

खबरें और भी हैं...