पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जगमग बीकमपुर:हाईमास्ट लाइट लगने से दूधिया रोशनी से जगमग बीकमपुर

बज्जूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय बज्जू से 45 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बीकमपुर में ग्राम पंचायत द्वारा हाईमास्ट लाइट लगने से गांव जगमगा उठा है जिससे आमजन को अंधेरे से राहत मिलेगी। बीकमपुर ग्राम विकास अधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि ग्राम पंचायत बजट के माध्यम से गांव के प्रवेश द्वार से निकास द्वार तक 30-30 फिट हाईमास्ट लाइटें लगवाई गई है जिससे गांव दूधिया रोशनी से जगमगाने लगा है।

बिश्नोई ने बताया कि बीकमपुर गांव में पेट्रोल पंप चौराहा, मुख्य बाजार, गढ़ चौराहा, हनुमानजी मंदिर चौराहा, कॉलोनी व निकासी सड़क चौराहा पर हाईमास्ट लाइट लगाई गई है और सभी पर 4-4 सोडियम लाइट लगाई गई है। बिश्नोई ने बताया कि प्रत्येक हाईमास्ट की लागत करीब 95 हजार है।

गलियों में भी लगेगी लाइट

ग्राम विकास अधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि गांव की गलियों में भी जल्द अंधेरा मुक्त कर दिया जाएगा और गलियों में स्ट्रीट लाइट ग्राम पंचायत द्वारा जल्द ही लगवाई जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि अंधेरा मुक्त गांव होने से बड़ी राहत मिलेगी छोटी बड़ी होने वाली चोरियों पर भी अंकुश लगेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें