पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मीटर चेक करने गए लाइनमैन को डंडे से पीटा, हाथ में फ्रैक्चर

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान मालिक ने भी अभद्रता का केस दर्ज कराया

सुबह उस्ताबारी में मीटर चेक करने गए बिजली कंपनी के जेईएन-लाइनमैन और मकान मालिक के बीच विवाद हो गया। मीटर चेक नहीं करने दिया। मामला इतना बढ़ गया कि लाइनमैन की डंडे से पिटाई कर दी। उसके एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया। जेईएन ने मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, मकान मालिक ने भी टीम पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। रामपुरा हवेली के पास स्थित बिजली कंपनी ऑफिस में तैनात जेईएन चंदन कुमार साेनी ने पुलिस काे रिपोर्ट दी है कि वह लाइनमैन विजय के साथ गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे उस्ताबारी स्थित एक मकान में मीटर चेक करने गया था। मकान मालिक श्रवण कुमार ने उसे मीटर चेक करने से रोका। लाइनमैन विजय काे धक्का देकर गिरा दिया।

डंडाें से मारपीट की, जिससे विजय के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। शाेर सुनकर माेहल्ले के लाेग इकट्ठा हो गए। उधर, मकान मालिक श्रवण कुमार ने रिपाेर्ट दी कि उसकी पत्नी ने उसे सुबह जगाया और कहा कि घर में दाे-तीन लाेग घुस गए हैं। उसके साथ गाली-गलौज की। उधर, कंपनी के सीओओ शांतनु भट्टाचार्य ने बताया कि मकान मालिक बिजली चाेरी कर रहा था, जांच के लिए टीम माैके पर गई थी। घटना के बाद मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया है।

कंपनी ऑफिस पर कांग्रेस पार्षदों ने किया प्रदर्शन
सुबह घरों पर छापा मारकर परिवार के लोगों के साथ अभद्रता करने के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियों ने बिजली कंपनी के पवनपुरी स्थित ऑफिस पर प्रदर्शन किया। भ्रष्टाचार के आरोप में पकड़े गए ठेका कर्मचारियों की कंपनी के लोगों से भी मिलीभगत का आरोप लगाया है। प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के आजम अली, तारीक सुलेमानी, पार्षद मनोज जनागल, महेन्द्र बड़गुजर, रफीक खान, प्रफुल्ल हाटीला, सुनील गेधर, ताहीर हसन, इरफान कायमखानी, असरफ भाटी आदि शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें