पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की लापरवाही:हमलावर हुई पागल गाय, फोन के बाद भी गाड़ी नहीं पहुंची, नाले में गिरकर जान गई

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निगम प्रशासन की लापरवाही के 2 मामले

24 घंटे में नगर निगम की लापरवाही के दो मामले सामने आए। पहला-निगम कर्मचारियों की लापरवाही से पागल गाय गलियों में दौड़ती रही, लोग डर का मारे इधर-उधर भागते रहे। कई बार फोन करने के बावजूद नगर निगम ने कदम नहीं उठाया। आखिरकार नाले में गिरकर गाय मर गई। दूसरा मामला-काफी मशक्कत के बावजूद केईएम रोड पर सीवरेज चैंबर फिर ओवरफ्लो हो गया।

सादुल कॉलोनी में बुधवार को एक गाय पागल होकर गलियों में दौड़ रही थी। लोग दिनभर गाय से राहगीरों को बचाते रहे। इस दौरान मोहल्लेवालों ने नगर निगम के अफसरों और स्टोर में फोन भी किए, लेकिन उसे पकड़ने कोई नहीं गया। इस दौरान कई राहगीर चोटिल होते बचे। सुबह वही गाय रेलवे के नाले में मृत पाई गई।

उसे निकालने के लिए निगम ने जेसीबी तो भेज दी, लेकिन मृत पशु ले जाने वाली गाड़ी नहीं आने से शाम तक गाय के शव को निकाला नहीं जा सका। पूर्व पार्षद आदर्श शर्मा ने उप महापौर राजेन्द्र पंवार को कहा तो उन्होंने जेसीबी भेज दी। निगम मृत गाय उठाने के लिए निगम का ट्रैक्टर दोपहर तीन बजे पहुंचा। पागल गाय को पकड़ने के लिए ट्रैक्टर नहीं भेजने और फोन अटेंड नहीं करने पर स्वच्छता निरीक्षक को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें