बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत:बीकानेर के डूंगरगढ़ में कार-इनोवा में भीषण टक्कर, महिला गंभीर घायल

बीकानेर2 महीने पहले

कार-इनोवा की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष संजय शर्मा भी शामिल हैं। उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा नेशनल हाईवे-11 पर दोपहर 4 बजे बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में हुआ।

पुलिस ने बताया कि हादसा बिग्गा पेट्रोल पंप के पास हुआ है। दोनों गाड़ियाें में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसे में इनोवा गाड़ी के ड्राइवर झुंझुनूं निवासी विनोद पुत्र जीवाराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं, इसी गाड़ी में सवार जयपुर निवासी सुलोचना पत्नी महिपाल सिंह की भी जान चली गई।

आगे से क्षतिग्रस्त हुई इनोवा दरवाजे पर लगे खून के निशान।
आगे से क्षतिग्रस्त हुई इनोवा दरवाजे पर लगे खून के निशान।

दूसरी कार में सवार जयपुर के गोपालपुरा बाइपास निवासी संजय शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। संजय राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं। मौजूदा काउंसिल में वे सदस्य थे। हादसे में उनकी पत्नी शालिनी गंभीर घायल हो गई हैं। वहीं संजय शर्मा की गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई।

आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया।
आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया।

बीकानेर जा रहे थे संजय
संजय अपनी पत्नी शालिनी के साथ बीकानेर जा रहे थे। यहां रानी बाजार के पास स्थित शर्मा कॉलोनी में उनकी साली रहती है। वे यहां एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए सुबह जयपुर से रवाना हुए थे।

सीकर में कोचिंग चलाती थी सुलोचना
वहीं दूसरी गाड़ी में हादसे में जान गंवाने वाली महिला सुलोचना सीकर में कोचिंग क्लास चलाती थी। उनके पति महिपाल सिंह शिक्षा विभाग में सीनियर टीचर हैं। रविवार को इस हादसे के बाद से कोचिंग ओर स्टाफ में शोक है।

सड़क हादसे में पति की मौत, संजय..संजय चिल्लाती रही पत्नी:एक्सीडेंट के बाद दोस्त से फोन पर कहा- पैर में फ्रैक्चर हुआ है; फिर हो गई मौत