पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक थाना, जिसे 50 दिन बाद मिला थानेदार:बीकानेर के कोटगेट थाने की जिम्मेदारी मनोज माचरा को सौंपी, यहां सबसे ज्यादा होता है क्राइम

बीकानेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर कोटगेट थाने को लेकर काफी उत्सुकता रही, अब तीन महीने बाद यहां थानाधिकारी लगाया गया है। - Dainik Bhaskar
बीकानेर कोटगेट थाने को लेकर काफी उत्सुकता रही, अब तीन महीने बाद यहां थानाधिकारी लगाया गया है।

वैसे तो किसी शहर में एक थानाधिकारी की नियुक्ति बड़ी खबर नहीं है। लेकिन बीकानेर के कोटगेट थाने का मामला लीक से हटकर है। राजनीतिक हस्तक्षेप और शहर का सबसे महत्वपूर्ण थाना 50 दिन तक बिना थानेदार रहा तो यहां नियुक्ति को लेकर पूरे शहर को उत्सुकता थी। पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने कोटगेट सहित पांच थानों के फेरबदल में कोटगेट की जिम्मेदारी मनोज माचरा को सौंप दी है।

मंगलवार शाम जारी एक आदेश में पुलिस अधीक्षक प्रीति ने मनोज माचरा को कोटगेट, सुरेंद्र प्रजापत को महिला थाना, विकास बिश्नोई को पांचू, सत्यनारायण गोदारा को सदर और रमेश न्यौल को महाजन का थानाधिकारी बनाने का आदेश दिया।

कोटगेट महत्वपूर्ण क्यों ?
दरअसल, पुलिस अधिकारी धरम पुनिया के आरपीएस बनने के बाद से 6 जनवरी से थाने में किसी को पदस्थापित नहीं किया गया। राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते इस थाने में पदस्थापन अटकता रहा है। कई सीआई स्तर के अधिकारियों का नाम भी आए लेकिन अंतिम निर्णय नहीं हो सका। शहर के इसी थाना क्षेत्र में सबसे ज्यादा अपराध होते हैं और अपराधियों का जमघट रहता है। इसलिए, यह थाना बेहद महत्वपूर्ण है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें