पर्व / चांद दिखा, ईद आज, बड़ी ईदगाह में नहीं होगी नमाज

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मो. अबरार पंवार ने ईद की मुबारक बाद देते हुए शुभचिंतकों को मास्क वाले चांद की फोटो भेजी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मो. अबरार पंवार ने ईद की मुबारक बाद देते हुए शुभचिंतकों को मास्क वाले चांद की फोटो भेजी।
मंदिर बंद लेकिन पुजारी ने कोडमदेसर भैरूजी को डॉ. के रूप में शृंगारित किया। संदेश-इस वक्त डॉ. की सलाह के मुताबिक ही चले। मंदिर बंद लेकिन पुजारी ने कोडमदेसर भैरूजी को डॉ. के रूप में शृंगारित किया। संदेश-इस वक्त डॉ. की सलाह के मुताबिक ही चले।
X
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मो. अबरार पंवार ने ईद की मुबारक बाद देते हुए शुभचिंतकों को मास्क वाले चांद की फोटो भेजी।इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मो. अबरार पंवार ने ईद की मुबारक बाद देते हुए शुभचिंतकों को मास्क वाले चांद की फोटो भेजी।
मंदिर बंद लेकिन पुजारी ने कोडमदेसर भैरूजी को डॉ. के रूप में शृंगारित किया। संदेश-इस वक्त डॉ. की सलाह के मुताबिक ही चले।मंदिर बंद लेकिन पुजारी ने कोडमदेसर भैरूजी को डॉ. के रूप में शृंगारित किया। संदेश-इस वक्त डॉ. की सलाह के मुताबिक ही चले।

  • डॉ. ने चांद को मास्क पहनाया, भक्तों ने भैरूनाथ को डॉ. बनाया

दैनिक भास्कर

May 25, 2020, 07:22 AM IST

बीकानेर. रविवार रात को चांद नजर आ गया। इसके साथ ही सोमवार को ईद मनाई जाएगी। चांद नजर आते ही मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद की तैयारियां शुरू कर दी। लोगों ने जरूरत के हिसाब से खरीदारी की और घरों में पकवान बनाए। अब सोमवार को ईद की नमाज होने के बाद इस बार लोग सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देंगे।

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में इस बार ईद की नमाज बड़ी ईदगाह में नहीं होगी। नायक शहरकाजी शहनवाज हुसैन ने बताया कि मुस्लिम मोहल्लों की मस्जिदों में चार-पांच लोग ईद की नमाज अदा करेंगे। इसके अलावा लोग अपने अपने घरों में ईद की नमाज अदा करेंगे। वहीं कैबिनेट मंत्री डाॅ. बीड़ी कल्ला ने रविवार को ईद का चांद दिखने के बाद रोजेदारों और मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना