पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चलते ट्रक का टायर फटा, ब्रेक लगाया तो पीछे आ रहा ट्रक भिड़ा, चालक की मौत

महाजन/लूणकरणसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महाजन में हाइवे पर हादसा, क्रेन की सहायता से ट्रक में फंसा शव बाहर निकाला

कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर मंगलवार तड़के करीब चार बजे अर्जुनसर से करीब चार किमी पहले आगे चल रहे ट्रक के अचानक टायर फट गया जिससे चालक ने ब्रेक लगाया तोे पीछे आ रहा ट्रेलर ट्रक से भिड़ किया। इस हादसे में ट्रेलर के चालककी मौके पर ही मौत हो गई। महाजन पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रेलर में फंसे शव को बाहर निकाल कर 108 एंबुलेंस से महाजन हॉस्पिटल भिजवाया।

हाइवे पुलिस के भैंरूदान ने बताया कि बजरी लादकर बीकानेर से श्रीगंगानगर की तरफ जा रहा ट्रक का अचानक टायर फट गया, जिससे वह रुक गया। इसे टेलर के पीछे सीमेंट से भरा ट्रक चल रहा था। आगे चलने वाले ट्रेलर के अचानक रुकने से पीछे वाला ट्रक उसमा आ भिड़ा। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि पीछे चल रहे सीमेंट के कट्ट्रों से भरे ट्रक के चालक सुनील कुमार बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई। पिछले ट्रक का चालक ट्रक में फंस गया।

हाइवे पुलिस के हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार, भैंरूदान व महाजन पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक का अगला हिस्सा तोड़कर ट्रक में फंसे चालक का शव को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस से महाजन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। वही क्रेन की सहायता से दोनों ट्रकों को सड़क से दूर कर आवागमन सुचारू करवाया गया।

हेड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि ट्रक चालक जसरासर निवासी सुनील कुमार बिश्नोई के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। सुंदर लाल पुत्र ओमप्रकाश बिश्नोई निवासी रासीसर ने परिवाद दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने ट्रक के साथ सुनील कुमार बिश्नोई भी अलग ट्रेलर लेकर बीकानेर से श्रीगंगानगर की ओर जा रहे थे।

मंगलवार तड़के अर्जुनसर के पास आगे चल रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और अचानक सड़क के बीच में ब्रेक लगा दिए जिससे सुनील का ट्रेलर उस ट्रक में भिड़ गया। सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गफलत पूर्वक ट्रक चलाने का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें