पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुकृत्य:विवाहिता को घर में अकेली देख पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

महाजन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महाजन पुलिस थाने के छिपलाई गांव की घटना, दुष्कर्मी घर से जेवर और डेढ़ लाख की नकदी भी ले गया

छिपलाई गांव में दो अगस्त को दोपहर में घर में अकेली विवाहिता को देखकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर पहले मारपीट की और फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता के देवर के घर पहुंचने से आरोपी घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपए भी ले गया।

इस संबंध में पीड़िता ने महाजन पुलिस थाने में अपने पड़ोसी राजूराम पुत्र पृथ्वीराज मेघवाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महाजन थाना अधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया कि 2 अगस्त को पीड़िता घर में अकेली थी। शाम पांच बजे के करीब पड़ोस में रहने वाला राजूराम उसके घर में आया और पानी पिलाने के लिए कहा।

पीड़िता राजूराम को बाहर की खड़े रहने का कहकर पानी लेने के लिए अंदर गई तो आरोपी ने घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया। वह पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता के बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट कर अचेत कर दिया। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

इसी दौरान पीड़िता के देवर घर पहुंच गया और अपनी भाभी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी। उसने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इस दौरान आरोपी चुपके से भाग गया। पीड़िता को जब होश आया तो देखा कि सास के कमरे में रखी संदूक के ताले टूटे हुए है। उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपए गायब थे।

डेढ़ लाख रुपए और गहने देवर की शादी के लिए रखे थे घर में
दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सास के कमरे में रखी संदूक में रखे सोने-चांदी के जेवर और नकदी देवर की शादी के लिए रखे हुए थे। घटना के बाद घर लौटे सास ससुर को जब पीड़िता सारी बात बताई तो वे उसे महाजन थाने ले गए और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। महाजन पुलिस ने आरोपी राजू राम के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें