पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यातायात:राेडवेज यात्रियाें काे किसी पास की आवश्यकता नहीं

बीकानेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलाें काे देख राज्य सरकार ने बीकानेर, कोटा, जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, अलवर एवं भीलवाड़ा की नगरीय सीमा में रात्रि 8:00 से सुबह 6:00 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू किया है। ऐसे में राेडवेज की बसाें के लिए बस स्टैंड आने व जाने वाले यात्रियाें काे छूट प्रदान की गई है। उन्हें किसी तरह के पास की जरूरत नहीं है।

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजेश्वरसिंह ने कहा कि रोडवेज बसों से यात्रा करने के लिए बस स्टैंड आने- जाने के लिए कर्फ़्यू के दौरान किसी पास की आवश्यकता नहीं होने कारण अधिकारियों को रोडवेज बसों को सुचारू रूप से संचालन करने का निर्देश प्रदान किए हैं।

उन्हाेंने बताया कि यात्री समस्या से बचने के लिए राजस्थान रोडवेज की वेबसाइट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in ऑनलाइन टिकिट बुक करें। ऑनलाइन बुकिंग पर पांच प्रतिशत केशबैक का लाभ भी मिलेगा। बस मे सवारियां केवल अनुमत बैठक क्षमता तक ही बैठाई जाएगी। यात्रा के समय मास्क अनिवार्य रूप से पहनने तथा सेनेटाइजर साथ रखने की हिदायत दी जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें