मेयर के वार्ड में बनेगी सीसी राेड:40 लाख के टेंडर कर यूआईटी से मांगी एनओसी

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम प्रशासन ने मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित के वार्ड 14 में ऐसे काम के लिए यूआईटी से एनओसी मांगी है जिसका टेंडर हो चुका है। - Dainik Bhaskar
नगर निगम प्रशासन ने मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित के वार्ड 14 में ऐसे काम के लिए यूआईटी से एनओसी मांगी है जिसका टेंडर हो चुका है।
  • वार्ड 36 में निर्माण कार्य के लिए एनओसी मांगने पर हुआ था विवाद, अब टेंडर करने के बाद निगम ने लिखा यूआईटी काे पत्र

नगर निगम प्रशासन ने मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित के वार्ड 14 में ऐसे काम के लिए यूआईटी से एनओसी मांगी है जिसका टेंडर हो चुका है। इंदिरा काॅलाेनी में गणेश चाैक से रामदेव मंदिर हाेते हुए मंडी की दीवार तक सीसी राेड़ बनाने के लिए करीब 40 लाख रुपए की लागत का टेंडर किया गया है। अब उसका वर्क आर्डर हाेना शेष है। दरअसल यूआईटी अपने एरिया में विकास कार्य कराती है। यूआईटी के प्लान में लिए गए किसी काम के निगम टेंडर जारी ना कर दे इसलिए एनओसी की व्यवस्था लागू की गई है।

इस सड़क के बनने से दाे वार्ड के निवासियों काे लाभ हाेगा। यह सड़क वार्ड 14 और 36 के बीच की है। हालांकि यूआईटी सचिव और मेयर के बीच खींचतान के चलते एनओसी मिलने काे लेकर संशय बना हुआ है। उधर वार्ड 36 की पार्षद कमल कंवर का कहना है कि एनओसी काे लेकर निगम में मनमर्जी चल रही है।

टेंडर जारी करने से पहले एनओसी मांगनी चाहिए थी। पार्षद ने बताया कि उनका वार्ड निगम के एरिया में हाेने बाद भी यूआईटी से एनओसी मांगी गई। जबकि जरूरत नहीं थी। मेयर केवल अपने ही वार्ड में विकास कार्य करवा रही हैं। दूसरे वार्डों की उपेक्षा की जा रही है या टेंडर में अड़चन पैदा की जा रही है।

यह सड़क वार्ड 14 और 36 के बीच की है। इससे दाेनाें वार्डाें के लाेगाें काे फायदा हाेगा। यदि यूआईटी एनओसी नहीं देगा तब भी सड़क ताे बनेगी ही। -सुशीला कंवर राजपुराेहित, मेयर

खबरें और भी हैं...