पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नोटिस:खान कालोनी में 85 घरों को खाली करने का नोटिस, नाले पर अतिक्रमण कर बना रखे मकान

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरसाती नालों पर अतिक्रमण करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही शुरू कर दी गई है। जिला कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार ने 85 लोगों मकान खाली करने का नोटिस जारी किया है। सभी को व्यक्तिगत नोटिस दिए गए हैं। शास्त्रीनगर पुलिया से रेलवे वाशिंग लाइन तक लोगों ने नाले पर अतिक्रमण कर मकान बना रखे हैं।

उन्हें मकान खाली कर इसकी सूचना यूआईटी को देने को कहा गया है। तहसीलदार के नोटिस से कब्जाधारकों में खलबली मच गई है। यह इलाका खान कॉलोनी में आता है। वर्ष 2012, 13 में यहां काफी पट्टे जारी हुए थे। एसीबी में उनकी जांच चल रही है। पार्षद मनोज बिश्नोई ने बताया कि मंगलवार सुबह जिला कलेक्टर से मिलकर खान कालोनी निवासियों की समस्या से अवगत करवाया जाएगा। यह लोग सालों से यहां रह रहे हैं।

गौरतलब है कि जल भराव की समस्या को लेकर जिला कलेक्टर ने कुछ विभागों की समन्वय समिति बनाई है। इस समिति ने नालों पर अतिक्रमण चिन्हित करें हैं। अतिक्रमण के कारण नालों की सफाई नहीं हो ला रही है। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने रविवार को शास्त्रीनगर, डुप्लेक्स कॉलोनी से नाले पर अतिक्रमण देखे थे। बारिश में उन मकानों के गिरने से जानमाल की हानि की संभावना जताते हुए मकान खाली कराने और अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें