• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • On Police Remand, Including Tulchharam, Accused Of Copying, The Names Of Many Candidates For Buying Slippers For Copying Came Out, Strictly Interrogated

नकल के आरोपी रिमांड पर:नकल के लिए चप्पल खरीद के कई केंडिडेट्स के नाम सामने आए, सख्ती से पूछताछ

बीकानेर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तुलसाराम लाल घेरे में। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तुलसाराम लाल घेरे में।

चप्पल से नकल कराने का प्रयास करने के मामले में बीकानेर पुलिस ने तुलसाराम सहित तीन अभियुक्तों को अदालत में पेश किया है। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। अब पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। तुलसाराम को जहां पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, राजाराम और सहीराम को दो-दो दिन रिमांड पर लिया गया है।

इस पूरे मामले में गंगाशहर पुलिस तीनों अभियुक्तों के साथ सख्ती बरत रही है। इसी का परिणाम है कि अब तक 25 कैंडिडेट के नाम बताये गए हैं, जबकि अन्य के नाम भी एक-दो दिन में सामने आ सकते हैं। पुलिस के अनुसार नकल के लिए तुलसाराम ने ही सारी योजना बनाई थी। इसके लिए ग्राहक ढूंढने का काम राजाराम ने किया था। राजाराम की भूमिका भी इस पूरे प्रकरण में ज्यादा संदिग्ध लग रही है। कई कैंडिडेट से रुपए भी राजाराम के माध्यम से ही लिए गए थे। कुछ कैंडिडेट ने नगद रुपए थे, जबकि कुछ ने चैक के माध्यम से। सहीराम की भूमिका पर भी जांच चल रही है। प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि वो खुद नकल करने वाला था। हालांकि पहले ही गिरफ्तारी होने से वो नकल नहीं कर सका। तुलसाराम को अब 10 नवम्बर को अदालत में पेश किया जाएगा जबकि राजाराम और सहीराम को दो दिन की पूछताछ के बाद पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...