पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जसरासर की घटना:पेट्रोल पंप के सेल्समैन से मारपीट कर रुपए छीने, पुलिस ने एक को पकड़ा

बीकानेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्टेट हाइवे 20 पर स्थित उड़सर कैंप के पास चौधरी फिलिंग स्टेशन एसआर पैट्रोल पंप के सेल्समैन को उठाकर ले जाने, मारपीट कर रुपए छीनकर ले जाने का मामला जसरासर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है।

एएसआई भंवरलाल ने बताया कि सेल्समैन प्रमोद बिश्रोई ने रिपोर्ट दी की वह उड़सर कैंप के पास स्थित चौधरी फिलिंग स्टेशन एसआर पैट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता है। 5 अप्रैल रात 12ः30 बजे तीन जने गाड़ी लेकर पैट्रोल पंप पर आए और गाड़ी में डीजल भरवाया। पैसे मांगने पर उन्होंने कहा हम पैसे नहीं देंगे। दोबारा पैसे मांगे तो तेरे को जान से मार देंगे। मैंने कहा पैसे तो देने पड़ेंगे।

तब उन लोगों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर पैट्रोल पंप से एक किमी दूर ले जाकर मारपीट की और सड़क पर पटक कर इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके पास रखे 3300 रुपए छीन लिए। प्रमोद बिश्रोई ने उड़सर निवासी कैलाश बिश्रोई, सुरेन्द्र सिंह, अशोक सारोठिया के खिलाफ मारपीट करने रुपए छीनने का मामला दर्ज जसरासर थाने में दर्ज करवाया। पुलिस ने एक जने को राउंडअप करके पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें