पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी:पंप कर्मचारी को उठाकर गाड़ी में डाला, रास्ते में उससे मारपीट की और एक किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया, एक आरोपी गिरफ्तार

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उडसर पेट्रोल पंप पर कर्मचारी के साथ मारपीट और उसे साथ में ले जाने का मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। - Dainik Bhaskar
उडसर पेट्रोल पंप पर कर्मचारी के साथ मारपीट और उसे साथ में ले जाने का मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया।

बीकानेर के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बुधवार सुबह एक कर्मचारी से भुगतान को लेकर बहस हो गई। मामला इतना बढ़ा कि वाहन चालक पंप से कार्मिक को उठाकर ले गए। पहले इसे पंप लूट का मामला बताया गया लेकिन बाद में मारपीट और छीनाछपटी का प्रकरण सामने आया।

मिली जानकारी के अनुसार जसरासर थाना क्षेत्र के उडसर गांव में एक पेट्रोल पंप है। वहां सुबह एक गाड़ी में डीजल भरवाने के लिए आए थे। भुगतान को लेकर पंप कर्मचारी से उलझ गए। इस दौरान पंप कार्मिक प्रेम को उठाकर गाड़ी में डाल लिया। रास्ते में काफी देर तक उससे मारपीट की गई और करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर गाड़ी से फेंक दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर जसरासर थानाधिकारी देवीलाल सहारण ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी की और सांडवा निवासी अशोक को दबोच लिया। इनके साथ दो अन्य युवक भी थे, जो फरार हो गए। फरार दोनों युवक उडसर के ही निवासी हैं और वो प्रेम को जानते थे। प्रेम भी इन युवकों को पहचानता है।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले में काफी त्वरित कार्रवाई की। कुछ घंटों में ही आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग क्षेत्रों में टीम भेज दी। एक आरोपी गिरफ्तार भी हो गया, जबकि शेष दो की गिरफ्तारी भी जल्दी होने की उम्मीद जताई जा रही है।

फोटो: राजेश अग्रवाल

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें