पिस्टल लेकर घूम रहे दो युवक गिरफ्तार:खुलेआम पिस्टल लेकर हाईवे पर घूम रहे थे, पिछले एक महीने दो दर्जन पिस्टल और कारतूथे

बीकानेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले एक महीने में ही 20 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। - Dainik Bhaskar
पिछले एक महीने में ही 20 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

बीकानेर पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे में दो युवकों को अवैध रूप से पिस्टल लेकर घूमने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिछले एक महीने में करीब दो दर्जन पिस्टल पुलिस बरामद कर चुकी है। पुलिस को अंदेशा है कि बीकानेर में बड़ी संख्या में अवैध पिस्टल व अन्य हथियार लोगों के पास है।

पुलिस ने दो दिन पहले ही तीन युवकों को गिरफ्तार करके चार पिस्टल बरामद की थी। अब दो और युवकों को दबोचकर उनसे दो पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एक युवक को जयपुर-जोधपुर बाइपास पर पकड़ा है। युवक पुरानी गिन्नाणी निवासी जितेंद्र पुत्र प्रेमचंद माली है। उसके पास पिस्टल के साथ ही एक जिंदा कारतूस भी थी। इसके अलावा एक अन्य युवक को शिवबाड़ी श्मसान भूमि के सामने से गिरफ्तार किया। गजनेर में रहने वाले मामराज भार्गव से पुलिस ने एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। महज तीन दिन में ही छह पिस्टल और सात जिंदा कारतूस बरामद हो गए हैं।

सिकंदर पकड़ से बाहर

बीकानेर में अवैध रूप से हथियार बेचने के आरोप में पुलिस ने पिछले दिनों सिकंदर नामक युवक पर FIR दर्ज की है। सिकंदर की तलाश की जा रही है लेकिन वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा। उसी ने बीकानेर के युवाओं को सबसे ज्यादा हथियार बेचे हैं। उसके खिलाफ नया शहर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...