• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Positive Case For The Second Consecutive Day In Morning Report, Tomorrow One Positive Case In BSF Area As Well As Infection In Napasar

बीकानेर में कोरोना:सुबह की रिपोर्ट में लगातार दूसरे दिन पॉजिटिव केस, कल बीएसएफ एरिया में एक पॉजिटिव केस के साथ ही नापासर में संक्रमण

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांवों में वैक्सीनेशन। - Dainik Bhaskar
गांवों में वैक्सीनेशन।

बीकानेर में कोरोना पूरी तरह खत्म होने के बजाय बार-बार सिर उठा रहा है। शनिवार को जहां तीन पॉजिटिव केस सामने आए, वहीं रविवार सुबह भी एक पॉजिटिव आने के साथ ही चौबीस घंटे में चार नए संक्रमण ने एक्टिव केस की संख्या बढ़ा दी है। एक बार फिर एक्टिव केस डबल डिजिट की ओर बढ़ रहे हैं।

हेल्थ डिपार्टमेंट के अनुसार रविवार सुबह एक पॉजिटिव मिला है, जिससे एक्टिव केस बढ़कर आठ तक पहुंच गए हैं। वैसे शनिवार की रिपोर्ट में हेल्थ डिपार्टमेंट ने दो पॉजिटिव केस बताये थे जबकि हकीकत में तीन पॉजिटिव थे। इसमें एक श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा बास में, दूसरा नापासर का 19 साल का युवक व तीसरा बीएसएफ का चालीस साल का जवान भी कोरोना पीड़ित पाए गए थे। ऐसे में एक्टिव केस आठ के बजाय नौ थे। रविवार सुबह एक और पॉजिटिव केस आने से यह संख्या दस तक पहुंच गई है। ये अच्छी खबर है कि अब तक बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती रोगियों की संख्या शून्य है। पिछले दिनों में जितने पॉजिटिव आए हैं, उनमें अधिकांश ए सिम्टोमेटिक है, जिनका घर से ही इलाज हो रहा है। अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही। ऑक्सीजन लेवल को लेकर भी कोई समस्या नहीं आ रही है।

आज 21 केंद्रों पर होगा वैक्सीनेशन

रविवार को बीकानेर के 21 केंद्रों पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के आधार पर वैक्सीनेशन हो रहा है। जिल के कुल 83 केंद्रों पर रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। इसमें बीकानेर शहर के अलावा श्रीकोलायत, खाजूवाला, लूणकरनसर व श्रीडूंगरगढ़ के केंद्र शामिल है।

खबरें और भी हैं...