पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों को राहत:राेडवेज के बेड़े में शामिल हाेगी डीलक्स, नाॅन एसी और एसी स्लीपर बसें

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम प्रबंधन ने डीलक्स, नॉन एसी व एसी स्लीपर बसें बेड़ें में शामिल करने का फैसला किया है। रोडवेज प्रबंधन की ओर से 550 नई बसों की खरीद कर बेड़े में शामिल करने का प्रस्ताव विचाराधीन है। मुख्य प्रबंधकों से डीलक्स, नॉन एसी स्लीपर, एसी स्लीपर व वातानूकुलित बसों की आवश्यकता की जानकारी मंगवाई है ताकि मुख्यालय स्तर पर किस-किस श्रेणी की कितनी-कितनी बसों की खरीद की जानी है।

राेडवेज के एमडी राजेश्वरसिंह ने बताया कि बताया कि राजस्थान रोडवेज डीलक्स, नॉन एसी स्लीपर, एसी स्लीपर व वातानूकुलित श्रेणी की बसों का संचालन करता रहा है, लेकिन एक्सप्रेस एवं सुपर लग्जरी श्रेणी की बसों के अलावा अन्य श्रेणी की बसें 5-6 वर्ष पुरानी हो गई है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान रोडवेज की ओर से प्रत्येक दिन 2794 एक्सप्रेस, 60 सेमी डीलक्स, 34 नॉन एसी स्लीपर, 10 एसी स्लीपर, 27 सुपर लग्जरी एवं 412 मिडि बसें संचालित की जा रही है। एक्सप्रेस व सुपर लग्जरी श्रेणी की बसों के अतिरिक्त अन्य श्रेणी की बसें या तो पुरानी हो गई है या बेड़े में हैं ही नहीं, इसलिए विभिन्न श्रेणी की बसों को बेड़े में शामिल करने का निर्णय लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें