पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:रोडवेज कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

बीकानेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

आरएसआरटीसी रिटायर्ड एंपलाइज एसाेसिएशन के आह्वान पर साेमवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे केंद्रीय बस स्टैंड पर सभी आगार इकाइयों की ओर से रोडवेज के प्रमुख सीएमडी जयपुर काे मांगाें का ज्ञापन चीफ मैनेजर की तरफ से भिजवाया गया। कर्मचारियों ने शाखा अध्यक्ष विक्रम सिंह राठौड़ व पदाधिकारियों के नेतृत्व में ज्ञापन साैंपा ।

शाखा सचिव  गिरधारीलाल ने बताया कि 14 जुलाई को सुबह 11.30 बजे  अध्यक्ष विक्रम सिंह राठौड़ व प्रदेश तथा शाखा पदाधिकारियों के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन  जिलाधीश के माध्यम से सौंप कर रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारियों के सभी बकाया रिटायरल भुगतान दिलाने का अनुरोध किया जाएगा ।

रोडवेज प्रशासन के ज्ञापन पर  कार्यवाही नहीं होने 15 से 25 जुलाई तक स्थानीय जनप्रतिनिधियों, मंत्री, विधायक को  ज्ञापन सौंपकर रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारियों के सभी बकाया भुगतान की मांग की जाएगी। आंदोलन के अगले चरण में  03 से 10 अगस्त  तक मुख्यमंत्री,परिवहन मंत्री, रोडवेज के  सीएमडी को पोस्टकार्ड भेजकर शीघ्रातिशीघ्र बकाया भुगतान करने का अनुरोध किया जाएगा।

सीमित 15 रिटायर्ड कर्मचारियों के साथ  रोडवेज व राजस्थान सरकार  के खिलाफ विरोधी प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में जगतपाल धतरवाल, हनुमंत मेहरा, महावीर सिंह, किसन सिंह चौहान, रविंद्र जेतली, बालकृष्ण, अब्दुल रहमान, श्यामदीन, कुलभूषण सिंह, रामेश्वर खीचड़, हेम सिंह इत्यादि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement