राेडवेज / जयपुर के लिए राेडवेज की नाॅन एसी स्लीपर बस आज से

X

  • बांसवाड़ा, अजमेर, अहदाबाद, नागाैर व नापासर के लिए भी चलेगी बसें

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:56 AM IST

बीकानेर. राजस्थान राेडवेज की ओर से बीकानेर-जयपुर के बीच नाइट सर्विस मंगलवार से शुरू हाेगी। जयपुर के लिए बीकानेर डिपाे अहमदाबाद, बांसवाड़ा, नागाैर, अजमेर, आनंदगढ़ और नापासर के लिए दाे बसें भी शुरू करेगा। बांसवाड़ा के लिए दाे बसें चलाई जा रही है। इसमें एक अजमेर और दूसरी वाया जाेधपुर हाेकर है। बस अहमदाबाद की बस सर्विस में एक साथ 30 ही यात्री जा सकेंगे।  

बीकानेर डिपाे की मुख्य प्रबंधक इंद्रा गाेदारा ने बताया कि बीकानेर से जयपुर के लिए नाइट बस सर्विस नाॅन एसी स्लीपर मंगलवार रात 11 बजे रवाना हाेगी तथा वापसी में जयपुर से रात 11 बजे चलेगी। इस प्रकार बांसवाड़ा के लिए दाेपहर एक बजे चलेगी तथा वापसी में शाम साढ़े पांच बजे चलेगी।  बीकानेर से अजमेर के लिए बस शाम चार बजे चलेगी तथा वापसी में अजमेर से सुबह 7.30 बजे रवाना हाेकर दाेपहर सवा दाे बजे बीकानेर आएगी।

जानिए बीकानेर-नापासर के बीच बस सर्विस
बीकानेर से सुबह 10.30 बजे नापासर के लिए बस चलेगी, जाे वहां से दाेपहर 12 बजे रवाना हाेगी। दाेपहर 1.30 बजे नापासर के लिए रवाना हाेगी, वापसी में चार बजे चलेगी। बीकानेर से शाम 6.45 बजे बस रवाना हाेगी, जाे वापसी में अगले दिन सुबह आठ बजे नापासर से चलेगी। सुबह 8.30 बजे नापासर से चलकर बीकानेर आएगी, जाे 11.45 बजे नापासर के लिए रवाना हाेगी। दाेपहर 12 बजे बीकानेर आएगी। एक बजे वापस नापासर के लिए चलेगी। तीन बजे बीकानेर आएगी।

साढ़े चार बजे वापस नापासर जाएगी। ऐसे ही नापासर से सुबह 9.45 बजे चलेगी। 11.30 बजे बीकानेर आएगी। दाेपहर 1.45 बजे नापासर के लिए रवाना हाेगी। शाम चार बजे बीकानेर आएगी। फिर शाम 5.30 बजे नापासर के लिए चलेगी। इसी प्रकार आनंदगढ़ के लिए बस दाेपहर 1.30 बजे रवाना हाेगी, जाे शाम पांच बजे पहुंचेगी। वापसी में सुबह सात बजे रवाना हाेकर 10.15 बजे बीकानेर आएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना