पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:दादर ट्रेन में आउटर सिग्नल पर महिला यात्री से नकदी व लाखाें के जेवर लूटे

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर के किशाेर साेनी दादर और राजबाबू स्वामी भरूच से बीकानेर के लिए ट्रेन में परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे। - Dainik Bhaskar
बीकानेर के किशाेर साेनी दादर और राजबाबू स्वामी भरूच से बीकानेर के लिए ट्रेन में परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे।
  • बीकानेर के जीआरपी थाने में दर्ज हुई जीराे नंबर एफआईआर
  • लुटेराें ने गुरुवार रात ढाई बजे दिया वारदात काे अंजाम

दादर एक्सप्रेस में गुरुवार रात ढाई बजे रिजर्वेशन काेच में लुटेरे चार महिला यात्रियाें के पर्स लूट ले गए। पर्स में नकदी व लाखाें के साेने-चांदी के जेवर थे। वारदात के बाद लुटेराें ने महिलाओं पर्स काे जाते वक्त स्लीपर काेच में फेंक दिया। घटना के वक्त ट्रेन भिमाना स्टेशन के आउटर सिग्नल पर खड़ी थी।

इन यात्रियाें में दाे महिलाएं बीकानेर की रहने वाली हैं, जाे परिवार के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी। उन्हाेंने बीकानेर पहुंचने के बाद घटना काे लेकर जीअारपी थाने में मामला दर्ज करवाया। बीकानेर के किशाेर साेनी दादर और राजबाबू स्वामी भरूच से बीकानेर के लिए ट्रेन में परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे।

उन्हाेंने जीअारपी काे बताया कि गुरुवार रात ढाई बजे दादर एक्सप्रेस भिमाना स्टेशन के आउटर सिग्नल पर खड़ी थी। तभी उनके एसी कोच में बदमाश घुस आए। लुटेराें ने जैसे ही पर्स छीना, महिलाओं की नींद खुल गई। महिलाओं के शाेर मचाने पर लुटेरे पर्स लेकर भाग निकले।

साेनी व स्वामी ने घटना की सूचना काेच के टीटीई काे दी। चेन खींचकर ट्रेन से उतरकर देखा, लेकिन अंधेरे में उन्हें काेई नजर नहीं आया। बाद में स्लीपर काेच के टीटीई ने ए-वन और बी-टू के टीटीई काे फाेन पर सूचना दी कि यहां चार लेडिज बैग पड़े हैं।

स्वामी और साेनी ने जब जाकर बैग संभाला ताे उसमें उनकी पत्नी के माेबाइल, एटीएम मिल गए। नकदी व जेवर गायब थे। लुटराें ने दाे और महिलाओं से लूटपाट की, लेकिन उसके बारे में अभी तक कुछ मालूम नहीं चल पाया है। जीआरपी एसएचओ प्रभुसिंह ने बताया कि किशाेर साेनी की पत्नी सुमन साेनी के बैग से दस हजार रुपए, साेने का पैंडल, साेने की चैन, चार साेने की बिंदिया, कान के टाॅप्स चाेरी हुए हैं।

राजाबाबू स्वामी की पत्नी अंकिता के बैग से 15 हजार रुपए, दाे साेने की चेन, दाे अंगूठी, दाे घड़ी, ईयरफाेन चाेरी हुए हैं। फिलहाल इस वारदात को बीकानेर की राजकीय रेलवे पुलिस ने किशोर राजाराम सोनी की ओर से जीरो नंबरी रिपोर्ट दर्ज कर आबूरोड स्टेशन के राजकीय रेलवे पुलिस थाने को भेज दी है।

खबरें और भी हैं...