पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुआयना:ग्रामीण बैंक के लुटेरे अब तक पुलिस की पकड़ से दूर

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नयाशहर थानाक्षेत्र में राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 10.72 लाख रुपए की लूट के मामले में आराेपियाें काे पुलिस काे काेई सुराग नहीं मिला है। धरपकड़ कार्रवाई के बावजूद सात दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। 20 से ज्यादा संदिग्धाें से पूछताछ हाे चुकी है। मामले की गंभीरता काे लेकर शनिवार काे एसपी प्रीति चंद्रा सहित अधिकारियाें ने घटनास्थल का जायजा लिया।

एसपी ने सीओ सिटी सुभाष शर्मा एवं नयाशहर सीआई गोविंद सिंह चारण से मामले की रिपाेर्ट जानी। उधर पुलिस अधिकारियाें का दावा है कि कुछ अहम सुराग हासिल हुए है। शीघ्र वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। गाैरतलब है कि चार जनवरी की शाम को नकाबपोश दो बदमाश हथियारों के साथ मुक्ताप्रसाद कॉलोनी के राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में घुसे। बदमाशाें ने 10 लाख 72 हजार 837 रुपए लूट लिए। जाते समय बैंक मैनेजर को गोली मारकर घायल कर दिया। मैनेजर का अभी पीबीएम में इलाज जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें