• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Said On Instagram A Few Days Ago, We Will Leave Your Life In Such A Way That Life Is Lost In An Accident, Death Came Last Night

इंस्टा पोस्ट- ऐसे चले जाएंगे, जैसे हादसे में जान...:पहली बार 1 महीने की बेटी से मिलने जा रहे फौजी की सड़क हादसे में मौत

बीकानेरएक महीने पहले

बीकानेर के जवान पूनमचंद भादू की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। पूनमचंद जम्मू कश्मीर की 12वीं जाट रेजिमेंट में तैनात थे। तीन महीने बाद सोमवार रात जीप से अपने घर रोड़ा जा रहे थे। नोखा के पास भामटसर में हाईवे पर ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद रात को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इंस्टाग्राम देख रो रहे हैं दोस्त

भादू इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहते था। कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी। इसमें वह कह रहा था कि हम तेरी जिंदगी से ऐसे चले जाएंगे, जैसे हादसे में जान चली जाती है। इस पर एक दोस्त सुंदर लाल भादू ने लिखा कि उदासी का मतलब क्या हुआ? इस पर भादू ने कहा कि कुछ नहीं हुआ। । ये ही वीडियो देखकर भादू के दोस्तों की आंखों में आंसू थम नहीं रहे।

एक महीने की बेटी

जवान पूनम चंद की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। उसके एक महीने की बेटी है। बेटी से मिलने के लिए ही 3 महीने बाद वह छुट्‌टी लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में हादसा हो गया। ट्रक ने जीप को इतनी बुरी तरह से टक्कर मारी कि आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। भादू के सिर सहित अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट लगी थी। पुलिस ने इस मामले में ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...