पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो पक्षों में मारपीट:टोल वसूली के विवाद में सालासर नाके पर मारपीट

बीकानेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सालासर नाके पर टोल वसूली को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। नाल थाने में दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। सालासर टोल नाके के मैनेजर जितेंद्र कुमार की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि दिन में पदमसिंह, रामदयाल बेनीवाल, केशव कुकणा और सत्यवीर सिंह शेखावत नाके पर आए और ओवरलोड गाड़ियां होने के बावजूद टोल राशि मांगने पर झगड़ने लगे। उन्होंने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। 40-50 ओवरलोड वाहन इकट्‌ठा हो गए। इन लोगों ने गाली-गलौज और मारपीट की। वाहनों से टोल नाके पर लगे बैरियर तोड़ दिए और वाहन भगा ले गए। नाके पर करीब ₹दो लाख का नुकसान हुआ।

दूसरी ओर से छत्तरगढ़ के लाखूसर निवासी हंसराज जाट की ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने ड्राइवर मूलाराम नायक के साथ गाड़ी लेकर टोल नाके पर गया था। वहां फास्टैग से ₹165 कट गए। इसके बाद नाके पर मौजूद लोगों ने ओवरलोड वाहन बताते ₹2300 रुपए और मांगे।

राशि देने पर उन्होंने 1155 रुपए की ही रसीद दी। इसका कारण पूछा तो मैनेजर जितेंद्र कुमार और 8-10 अन्य लोगों ने मारपीट की। जान से मारने की धमकी भी दी। नाल थाने के एसएचओ विक्रमसिंह चारण ने बताया कि दोनों ओर से केस दर्ज कर लिया है। जांच एससी-एसटी सेल के सीओ ओमप्रकाश गोदारा करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें