पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Scorpio Collided With A Standing Trolley, One Killed, Two Seriously Injured, Nokha Hospital's Mismanagement That The Deceased Did Not Even Get A Defrizzer

खड़े ट्रोले से जा टकराई स्कोर्पियो:एक की मौत, दो गंभीर घायल, नोखा अस्पताल की बदइंतजामी कि मृतक को डिफ्रिजर तक नसीब नहीं हुआ

बीकानेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल का नोखा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल का नोखा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बीकानेर में नोखा के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पर भर्ती कराया गया है। स्कोर्पियो में चार युवक सवार थे, जिसमें एक को सामान्य चोट आई। रविवार देर रात हुई इस घटना के बाद मृतक का शव नोखा के सरकारी अस्पताल में रखा गया, जहां डिफ्रिजर खराब होने से रातभर बर्फ पर रखने से परिजनों में रोष है। सोमवार सुबह उसका पोस्टमार्टम हुआ।

रविवार रात बुधरों की ढाणी के पास स्कोर्पियों एक खड़े ट्रेलर ट्रक में जो भिड़ा। भिडंत में स्कोर्पियों में सवार चार युवक घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने बुधरों की ढाणी निवासी ओमप्रकाश गोदारा को मृत घोषित कर दिया। वहीं बुधरों की ढाणी निवासी राजेन्द्र गोदारा, ड्राईवर डीडवाना निवासी जितेन्द्र व एक अन्य सीकर निवासी को नोखा अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर नोखा पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक ओमप्रकाश गोदारा के शव को बागड़ी अस्पताल के मुदाघर में रखवाया है।

बीच रास्ते में ट्रेलर

बताया जा रहा है कि सड़क के पास ही ट्रेलर ट्रक को खड़ा कर दिया गया था, जिससे तेज गति से आ रही स्कोर्पिया उसने में जा घुसी। दुर्घटना के बाद नोखा बीकानेर रास्ते में जाम लग गया। नोखा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

पोस्टमार्टम से पहले विरोध

सोमवार सुबह नोखा अस्पताल में मृतक के परिजनों ने नाराजगी जताई कि शव को डिफ्रिजर में रखने के बजाय बर्फ सिलियों पर रख दिया गया। मोर्चरी बहुत ही गंदा होने के कारण भी परिजनों में नाराजगी थी। बताया जा रहा है कि यहां डिफ्रिजर लंबे समय से खराब चल रहा है।

खबरें और भी हैं...