पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जसरासर थाने का मामला:शराब पी रहे दाे लाेगाें से ‌50 हजार रुपए लेने वाले कांस्टेबल के साथ एसएचओ सस्पेंड

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत पर एसपी ने की कार्रवाई, एएसपी ग्रामीण करेंगे मामले की जांच

जसरासर थाने का कांस्टेबल शुक्रवार देर रात सुनसान स्थान पर शराब पी रहे दाे लाेगाें काे धमकाकर थाने ले गया। उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी और महिला एसएचओ के नाम पर एक लाख रुपए मांगे। एक पीड़ित को धमकाते हुए उससे 50 हजार रुपए ले भी लिए। सुबह एसपी प्रीति चंद्रा काे शिकायत मिली, ताे उन्होंने एसएचओ सुमन पड़िहार और कांस्टेबल रामकुमार जाट काे सस्पेंड कर दिया। सूडसर निवासी तुलछाराम जाट और प्रभुसिंह शुक्रवार देर रात काे जसरासर स्थित खेत में शराब पी रहे थे। इसी दाैरान कांस्टेबल रामकुमार वहां पहुंच गया और दाेनाें काे थाने ले गया। थाने में उसने दाेनाें काे डाेडा-पाेस्त के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। साथ ही उसने एसएचओ सुमन के नाम पर एक लाख रुपए मांगे।

प्रभुराम से 50 हजार ले भी लिए। तुलछाराम ने रुपए नहीं दिए ताे मारपीट की, लाॅकअप में डाल दिया। शनिवार सुबह एसपी प्रीति चन्द्रा ने शिकायत मिलने पर दाेनाें काे सस्पेंड कर दिया। एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार काे मामले की जांच साैंपी है।
इनसाइड स्टाेरी : रुपए लेने रात काे ही घर गए कांस्टेबल को चकमा देकर भागा तुलछाराम सुबह एसपी ऑफिस पहुंचा
कांस्टेबल रामकुमार ने प्रभुसिंह से ताे 50 हजार रुपए ले लिए, लेकिन तुलछाराम ने नहीं दिए। पहले लाॅकअप में तुलछाराम से मारपीट की, फिर रात करीब दाे-तीन बजे तुलछाराम को साथ लेकर रुपए लेने उसके घर चला गया। इस दाैरान तुलछाराम उसे चकमा देकर भाग निकला।

कांस्टेबल ने तुलछाराम काे वापस बुलाने के लिए लगातार फाेन किए लेकिन वह शनिवार सुबह सीधा एसपी ऑफिस पहुंच गया। एसपी माैजूद नहीं थीं, लेकिन उन्हाेंने फाेन पर तुलछाराम की पूरी बात सुनी और रिपाेर्ट देने के लिए कहा। उसके बाद एक्शन ले लिया।

एसएचओ ने सफाई दी, कहा-ये मामला मेरी जानकारी में नहीं मामले में जसरासर एसएचओ सुमन पड़िहार ने एसपी प्रीति काे सफाई दी। पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जाहिर की और रुपए लेने या मांगने में खुद का काेई राेल नहीं बताया। एसपी बोलीं-थाने में इतना कुछ हो गया फिर भी पता नहीं चला एसपी प्रीति चन्द्रा का कहना है कि एएसपी काे जांच साैंपी है। देर रात काे दाे लाेगाें काे थाने लाकर धमकाया जाता है, पैसे लिए जाते हैं। एसएचओ काे इसकी जानकारी नहीं भी है ताे ये गंभीर लापरवाही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें