अपिल:एसएचओ हार्डवर्क करें, परिवादियाें काे सुनें, जनता का दिल जीतें: एसपी

बीकानेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए एसपी प्रहलाद सिंह किशनियां ने किया ज्वाइन, अधिकारियाें से लिया फीडबैक

नए एसपी प्रहलादसिंह किशनियां ने कहा-एसएचओ हार्डवर्क करें। परिवादियाें काे ठीक से सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान करें। जनता का पुलिस पर जाे विश्वास है, उस पर खरे उतरें। नए एसपी किशनियां ने साेमवार काे ज्वाइन किया।

‘भास्कर’ से बातचीत में उन्हाेंने कहा कि थानाें के एसएचओ पुलिस महकमे की धुरी हाेते हैं। पीड़ित व्यक्ति सीधा उन्हीं के संपर्क में आता है। इसलिए एसएचओ परिवादियाें काे सुनकर उनकी समस्या का समाधान करें और जनता-अधिकारियाें के विश्वास पर खरे उतरें।

इसके लिए उन्हें हार्डवर्क करना हाेगा। उन्हाेंने कहा कि टीमवर्क से बेहतर काम करेंगे। सीमावर्ती जिला है, इसलिए इनपुट जुटाएंगे। स्पेशल टीम से बेहतर काम लेंगे। हरियाणा-पंजाब से आने वाले अपराधियाें काे राेकेंगे, पकड़ेंगे। हाइवे पर सड़क दुर्घटनाओं काे राेकने के पूरे प्रयास करेंगे।

जयपुर, श्रीगंगानगर सहित अन्य हाइवे पर निगरानी बढ़ाकर नियमाें काे ताेड़ने वालाें काे पकड़ेंगे, चालान करेंगे। एसपी ने जनता से अपील की है कि काेराेना काल में वे सावधान बरतें। पुलिस-प्रशासन का सहयाेग करें और नियमाें का पूरी तरह पालन करें। इससे पू्र्व एसपी ने एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा, एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारियाें से मुलाकात कर जिले की स्थिति को लेकर फीडबैक लिया।

खबरें और भी हैं...