पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दरिंदगी:पानी में नींद की गाेलियां मिला महिला का दुष्कर्म, 3 नाबालिग बेटियाें काे भी नहीं छाेड़ा, क्लिपें बनाईं

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारी के यहां काम करती थी महिला और उसकी बेटियां, नयाशहर थाने में केस दर्ज, मुंबई सहित कई शहराें के हाेटलाें में ले जाकर किया दुष्कर्म

व्यापारी ने अपने यहां काम करने वाली महिला काे पानी में नींद की गाेलियां देकर बेहाेशी की हालत में दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील क्लिप बना ली। महिला की तीन बेटियाें काे भी नहीं छाेड़ा और उनके साथ भी दुष्कर्म किया। परेशान महिला आखिरकार पुलिस के पास पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया।

पीड़िता की ओर से पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट में बताया गया है कि वह अन्त्याेदय नगर निवासी चंदन-केशर के व्यापारी भारत पारीक उर्फ बंटी के यहां काम करती थी। बंटी अपना काम घर पर ही करता था। एक दिन माैका पाकर उसने पानी में नींद की गाेलियां डालकर उसे पिला दिया जिससे वह बेहाेश हाे गई।

इसका फायदा उठाकर बंटी ने दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिप बना लीं। अश्लील क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसे महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडू, गाेवा सहित कई स्थानाें पर ले गया और दुष्कर्म करता रहा। व्यापारी के घर उसकी तीन बेटियां भी काम करती थीं, जिनमें से दाे नाबालिग हैं। उनके साथ भी दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिपें बना ली।

व्यापारी ने ही बताया था कि घर में दुष्कर्म के दाैरान वह पत्नी काे चाय में नींद की गाेलियां दे देता था, ताकि उसे पता न चले। एसएचओ भवानीसिंह ने बताया कि दुष्कर्म और पाेक्साे एक्ट में मामला दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। आराेपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें