गांवों में बढ़ रहा स्मैक और एमडी का नशा:दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, पहले दो सगे भाई भी हो चुके गिरफ्तार

बीकानेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीकानेर में स्मैक और एमडी जैसे महंगे और खतरनाक नशे की लत गांवों तक पहुंच गई है। सोमवार देर रात नोखा पुलिस ने एमडी और स्मैक सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। यह पहला मौका नहीं है जब नोखा में एमडी के साथ युवक को पकड़ा गया है। इससे पहले दो सगे भाईयों को इसी के साथ गिरफ्तार किया गया था।

नोखा थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि अवैध रूप से स्मैक व एमडी ले जा रहे दो युवकों को पकड़ा गया है। इनमें एक आरोपी राकेश है जबकि दूसरे का नाम सुंदर है। इन दोनों को रोककर पुलिस ने पूछताछ की तो इनके पास स्मैक व एमडी पाया गया। एमडी अब तक मुंबई सहित बड़े शहरों में किया जाने वाला नशा है, जो धीरे धीरे बीकानेर के गांवों तक पहुंच गया है।

नोखा पुलिस की इस महीने में ये तीसरी कार्रवाई है जब स्मैक के साथ एमडी भी बरामद किया गया है। थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने बताया कि ये धरपकड़ आगे भी जारी रहेगी। एक कार्रवाई के बाद से मिल रही जानकारी के आधार पर युवकों को दबोचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये महंगाा नशा नोखा के साथ ही आसपास के कस्बों में जमकर किया जा रहा है। इसीलिए पुलिस अब ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...