पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करें : मेहता

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध व हथकढ़ शराब बनाने व उसके वितरण के विरूद्व प्रभावी कार्यवाही करें तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करें। जिला कलक्टर नमित मेहता ने जिले के उपखण्ड अधिकारी, पुलिस, आबकारी अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे इस कार्य में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाई करेगी। साथ ही इसके खिलाफ की गई कार्यवाई का असर दिखाई देना चाहिए।

मेहता शनिवार ने वीडियों काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से जिले में अवैध व हथकढ़ शराब के बारे में उपखण्डवार समीक्षा की और कहा कि राज्य में 16 जनवरी से चल रहे विशेष निरोधात्मक अभियान में जिला प्रशासन, पुलिस एवं आबकारी विभाग संयुक्त रूप से कार्यवाई को निरंतर जारी रखें। उन्होंने आबकारी विभाग, पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों को वीसी में अवैध व हथकढ़ शराब उत्पादन के खिलाफ 15 दिवसीय विशेष निरोधात्मक अभियान की प्रगति एवं वस्तुस्थिति की समीक्षा की।

उन्होंने सीएनजी ग्राम रक्षकों के साथ मिलकर एसएचओ अवैध शराब बनाने के बैक ग्राउण्ड रखने वाले व्यक्तियों पर भी नजर रखकर उन्हें टैग किया जाए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार शराब दुखान्तिका जैसी घटनाओं को रोकने के लिए गंभीर है। उन्होंने कहा कि जिले में ऐसी संभावित दुर्घटना नहीं हो, इसके लिए प्रशासन, आबकारी तथा पुलिस प्रशासन सामजस्य से कार्य करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें