पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Terror Of Vehicle Thieves In The District, Scorpio Was Taken Away From The Front Of The House In Nokha, The Incident Was Captured In CCTV, Bike Thieves Have Fun In The City

घर के आगे से स्कोर्पियो गाड़ी उठा ले गए बदमाश:खोलने की कोशिश में अलार्म बजा तो मौके से भागे, एक घंटे बाद फिर लौटे; बोनट के अंदर छेड़छाड़ कर खोला गाड़ी का गेट; फिर अराम से लेकर हुए फरार

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार चोरी कर ले जाते युवक। - Dainik Bhaskar
कार चोरी कर ले जाते युवक।

बीकानेर में वाहन चोरों को मानों खुली छूट मिली हुई है। पिछले एक महीने में तीस से ज्यादा बाइक चोरी हो गई हैं। अब बड़े वाहनों को भी आसानी से उठाया जा रहा है। ऐसा ही मामला नोखा में सामने आया है। जहां एक घर के आगे से मंगलवार को स्कोर्पियो गाड़ी चोरी हो गई। चोर एक कार से आए और इसे लेकर बड़े आराम से चले गए। मामला नोखा थाने में दर्ज करा दिया गया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

नोखा निवासी मनोज कुमार जाट के घर के आगे स्कोर्पियो गाड़ी खड़ी थी। देर रात एक कार में सवार होकर आए तीन-चार युवकों ने कार को खोलने का प्रयास किया तो अलार्म बज उठा। चोर मौके से भाग गए। अलार्म थोड़ी देर बाद बंद हो गया। करीब चार बजे चोर वापस आए। उन्होंने स्कोर्पियो का बोनट खोला और सीधे गेट खोल लिया। इसके बाद गाड़ी लेकर चले गए। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश तो शुरू की है लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली।

शहर में बाइक चोरों की मौज

उधर, बीकानेर में बाइक चोरों को खुली छूट मिली हुई है। अकेले नयाशहर थाना क्षेत्र से ही बीस से ज्यादा बाइक चोरी पिछले कुछ दिनों में हो गई। हर रोज एक से दो बाइक चोरी औसतन हो रही है। जहां से बाइक ज्यादा चोरी हो रही है, उनमें पीबीएम अस्पताल, कोठारी अस्पताल, कलक्टरी परिसर, मुरलीधर व्यास नगर, मुक्ता प्रसाद नगर, जस्सूसर गेट है। ऐसा नहीं है कि इन क्षेत्रों में पुलिस की गश्त नहीं है। पीबीएम अस्पताल में तो बकायदा चौकी स्थापित है, इसके बाद भी किसी को भय नहीं है।

खबरें और भी हैं...