कार्रवाई:राहगीरों से माेबाइल व नकदी छीनने वाले आराेपी पकड़े गए

बीकानेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मारपीट कर माेबाइल व नकदी छीनने के आराेप में जेएनवीसी पुलिस ने दाे युवकाें काे गिरफ्तार किया है। आराेपी हीरालाल बंगलानगर और अमित चक सात एनपीए डाबला श्रीगंगानगर का रहने वाला है। दाेनाें आराेपी राहगीराें से माेबाइल छीनने की वारदाताें काे अंजाम देते थे। आराेपियाें से और भी वारदाताें के खुलासा हाेने की उम्मीद है।

अभिषेक ईणखिया ने पुलिस काे बताया कि वह एक अक्टूबर की रात साढ़े नाै बजे बाइक पर सवार हाेकर बुआ के लड़के जीतू खेत से लाैट रहा था। रास्ते में पेट्राेल डलवाने के लिए रुका। वहां से चलने के बाद तीन लड़काें ने जिनके मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। उन्हें राेक लिया। आराेपियाें ने मारपीट करते हुए उससे माेबाइल फाेन, पंद्रह साै रुपए व आधार कार्ड छीन लिया। वारदात के बाद आराेपी फरार हाे गए। वारदात के आराेपियाें काे पकड़ने के लिए एसपी प्रीति चंद्रा ने एडीशनल एसपी शैलेंद्रसिंह इंदाैलिया काे टीम गठित करने के आदेश दिए।

सीओ सदर पवन कुमार भदाैरिया के सुपरविजन में एचएचओ अरविंद भारद्वाज की टीम ने पीड़ित की ओर से आराेपियाें के बताए गए हुलिए व बाइक के आधार पर तलाश शुरू की। उसके बाद आराेपी हीरालाल जाेशी व अमित काे गिरफ्तार किया। आराेपियाें की ओर से वारदात में उपयाेग ली गई बाइक भी जब्त कर ली गई है। पुलिस अब आराेपियाें का आपराधिक रिकार्ड खंगालने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...