पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस लौटी:दिल्ली के लिए रवाना हुई बस भादरा और राजगढ़ से लाैटी

बीकानेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान राेडवेज के बीकानेर डिपाे की ओर से साेमवार काे शुरू की गई दिल्ली के लिए दाे बस सर्विस भादरा और राजगढ़ तक ही जा पाई। उक्त बसाें काे राजस्थान का बाॅर्डर सील हाेने की वजह से आगे नहीं जाने दिया गया। पूर्व में यह दाेनाें बसें हिसार तक संचालित हाे रही थी।

यातायात निरीक्षक नखतसिंह ने बताया कि राेडवेज की राज्य से बाहर सिर्फ  हरिद्वार के लिए माेक्ष कलश यात्रा बस सेवा ही चल रही है। यह बस दाे-तीन में एक बार यात्रियाें काे लेकर गंतव्य के लिए रवाना हाेती है। उन्हाेंने बताया कि दिल्ली के लिए शुरू की गई बस सेवा काे प्रशासन ने एहतियात के ताैर पर चलाने का फैसला लिया था। यह बाेला था कि यात्रियाें काे बस स्टैंड पर प्रशासन पास देगा।

यात्री से जाने व आने की तिथि व डिटेल मांगी जाएगी। उसके बाद ही दिल्ली जा पाएंगे। यह व्यवस्था साेमवार से लागू हाेती। उससे पहले प्रशासन ने बस काे दिल्ली जाने से पहले ही राेक दिया। एेसे में पाैने नाै बजे वाया भादरा हाेकर जाने वाली बस भादरा और पाैने आठ बजे जाने वाली बस राजगढ़ तक ही जा पाई। दिल्ली की बस सर्विस काे अागामी अादेश तक के लिए राेक दिया गया है। गाैरतलब है कि वर्तमान में राजस्थान का बाॅर्डर सील हाेने की वजह से राज्य के बाहर राेडवेज की काेई बस सेवा नहीं जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें