पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:हिम्मतासर रोड के कृषि कांकरिया फार्म हाउस की जमीन पर कब्जा करने पहुंचे बदमाश, एचएस सहित छह गिरफ्तार

बीकानेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर बाइपास पर हिम्मतासर रोड की तफ कांकरिया कृषि फार्म हाउस की जमीन पर कब्जा करने पहुंचे। वहां तारबंदी तोड़कर पटि्टयां उखाड़ दी। पुलिस ने कोटगेट थाने के हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

हिम्मतासर रोड स्थित करीब 63.88 हेक्टेयर जमीन एकेके इन्फ्रास्ट्रेक्चर डवलपमेंट प्रा. लि. की बताई जा रही है।

गाड़ियों में सवार बदमाश जमीन पर कब्जा करने के लिए हथियारों के साथ वहां पहुंचे और तारबंदी तोड़कर पटि्टयां उखाड़ दीं।

इत्तला मिलने पर व्यास कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कोटगेट पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर फड़बाजार में पठानों का मोहल्ला निवासी इरफान पठान, आदतन अपराधी भुट्‌टों का चौराहा निवासी विनयराजसिंह, पुरानी गिन्नाणी निवासी सवाईसिंह सहित जोधपुर निवासी हिम्मतसिंह राठौड़, बरसिंगसर निवासी रामदयाल गोदारा, भुट्‌टों का चौराहा निवासी सुरेन्द्रसिंह को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि सभी बदमाशों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जमीन पर कब्जे के संबंध में कंपनी के मैनेजर धर्मेन्द्र चौपड़ा ने रिपोर्ट दी है जिसमें बताया गया है कि बदमाश दो दिन से उसकी जमीन पर कब्जा करने के लिए हथियार लेकर घूम रहे हैं। उसने मना किया तो मारपीट की और कागजों पर साइन व अंगूठा लगवा लिए।

रिपोर्ट में पुलिस की ओर से शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों के अलावा रामदयाल, जितेन्द्र प्रजापत, ओमप्रकाश भादू, गजेन्द्रसिंह, रमेश कुमार, जसवंतसिंह व पांच-सात अन्य को नामजद किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जांच एएसआई ओमप्रकाश सिगड़ को सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...