• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • The Dead Body Of A Person Missing From The House For Two Days Was Found In A Deserted Area Near The Pond, How The Police Got Involved In The Investigation.

संदिग्ध हालात में मिला शव:दो दिन से घर से गायब व्यक्ति का तालाब के पास सूनसान एरिया में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी कैसे हो गई मौत

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक का शव मोर्चरी में रखते सा� - Dainik Bhaskar
मृतक का शव मोर्चरी में रखते सा�

बीकानेर में श्रीरामसर गांव के पास रोही में एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। दरअसल, गोपेश्वर बस्ती में रहने वाले इस शख्स की दो दिन पहले ही यहां मौत हो गई थी लेकिन किसी को पता नहीं चला। बुधवार को दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने संभाला तो एक गड्‌ढे में शव मिला, फिर नयाशहर पुलिस को सूचना दी गई।

सहायक उप निरीक्षक चंद्रजीत सिंह ने बताया कि हनुमान उर्फ भंवर सिंह भाटी पुत्र रतन सिंह भाटी का शव यहां श्रीरामसर में पीर तलाई के पास संदिग्ध हालत में मिला था। पहले माना जा रहा था कि शव करीब तीन दिन पुराना है लेकिन बाद में पड़ताल करने पर उसके बेटे ने पुलिस को सूचना दी कि वो दिन से घर से गायब थे। अपने काम के लिए निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजनों ने उसे इधर-उधर ढूंढा भी लेकिन नहीं मिला। शव मिलने पर खिदमतगार खादिम सोसाइटी के शोएब भाई व हाज़ी जाकिर भाई व अली शेर ने एम्बुलेंस में डालकर पी बी एम अस्पताल पहुंचाया। राजकुमार खड़गावत व ताहीर हुसैन ने पुलिस प्रशासन की देखरेख में शव पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां शाम तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी। इससे पहले मंगलवार को एक युवक ने गजनेर रोड पुलिया से छलांग लगाकर फांसी लगा ली थी।

अब पुलिस जांच कर रही है कि वो यहां तक कैसे आया और उसकी मौत कैसे हुई। हनुमान सिंह ने सुसाइड की है या किसी ने उस पर हमला किया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...