पीड़िता ने दर्ज कराया केस:युवती को 20 दिन बंधक बनाकर रखा, 2 लोगाें ने दुष्कर्म किया

बज्जूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
19 वर्षीय युवती के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया और बंधक बनाकर रखा। - Dainik Bhaskar
19 वर्षीय युवती के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया और बंधक बनाकर रखा।

19 वर्षीय युवती के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया और बंधक बनाकर रखा। इस संबंध में जरिये पुलिस अधीक्षक बज्जू थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। बज्जू थाना अधिकारी बलवंत राम ने बताया कि छिला कश्मीर निवासी पीड़िता ने बीकानेर एसपी कार्यालय में दिए परिवाद में बताया कि तनियावाली निवासी आरोपी सतार खां का हमारे घर आना जाना था। 12 अगस्त को आरोपी दोपहर हमारे घर आया।

उस समय घर वाले खेत गए हुए थे और मैं घर पर अकेली थी। आरोपी ने मुझे नशीला कोल्डड्रिंक पिलाया जिससे मैं बेहोश हो गई। बेहोशी के हालत में आरोपी ने दुष्कर्म किया। जब मुझे होश आया तो देखा कि मेरे बदन पर कपड़े नहीं थे। आरोपी इस घटना का वीडियो बना रहा था। किसी को भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह चला गया।

उसके बाद 8 नवंबर को आरोपी रात को हमारी ढाणी में वापस आया व मुझे वीडियो वायरल की धमकी देकर अपने साथ ले गया। गांव की रोही में फिर उसने गलत काम किया। सुबह आरोपी मुझे जागनवाली निवासी यारू खां के घर ले गया। यहां उसने मुझे 20 दिन बंधक बनाकर रखा और दोनों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। कई दिनों तक यह सिलसिला चला। जब मेरे घर वालों को सारी घटना के बारे में पता चला तो वे वहां पहुंचे और उन्होंने मुझे छुड़ाया। आरोपियों ने मेरे घर वालों से भी वीडियो वायरल कर सफेद कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए।

खबरें और भी हैं...