पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांसा देकर रेप:युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, प्रेग्नेंट हुई तो दवाई खिलाकर गर्भपात करवाया

बीकानेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म और दवाइयां खिलाकर गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है। बीकानेर निवासी पीड़िता की ओर से सदर थाना पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वर्ष, 15 में उसने जयपुर में एलएलबी की थी। उसके बाद वह आरजेएस की तैयारी करने लगी।

बीकानेर में उसका पड़ोसी नगर निगम के पास रहने वाला योगेन्द्रसिंह भी जयपुर में कंपीटिशन की तैयारी करता था और दोनों एक ही मकान में किराये पर रहते थे। इस दौरान योगेन्द्र ने शादी का झांसा दिया और नवंबर-दिसंबर, 18 में उसके साथ दुष्कर्म किया। वह प्रेग्नेट हो गई तो दवाइयां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। उसके बाद योगेन्द्र बीकानेर आ गया।

उससे शादी के लिए कहा तो पहले टालमटोल करता रहा और फिर मना कर दिया। इससे वह डिप्रेशन में आ गई और दवाइयां खा लीं। मामले की जांच कर रहे एसएचओ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि युवती का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। उसके बयान लिए हैं। मजिस्ट्रेट के समक्ष भी बयान करवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें