पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का राज खुला:जयपुर रोड पर पहले दारू पी, नशा चढ़ा तो आपस में भी भिड़ गए और रिटायर्ड कर्मचारी को मार डाला, एक गिरफ्तार

बीकानेर12 दिन पहले
सिर पर भारी पत्थर से वार करके हत्या की गई।

जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के पास एक व्यक्ति मांगीलाल मेघवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे से पहले ही सफलता हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में तीन को राउंडअप कर लिया है, जबकि इनमें से एक को गिरफ्तार किया गया है।

सख्ती हुई तो सच उगला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने भागूराम जाट, महबूब और चौकीदार जीव खां ने रात को मांगीलाल के साथ शराब पी थी। इन तीनों को मंगलवार को ही राउंडअप कर लिया गया था। तीनों से सख्ती के साथ पूछताछ की गई थी, जिसमें भागूराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो अब भी राउंडअप हैं और पूछताछ जारी है।

यह है मामला

व्यास कॉलोनी थाने के एसएचओ अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि रिडमलसर सिपाहियान निवासी रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी मांगीलाल मेघवाल और उसके दोस्तों ने सोमवार की रात को जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के सामने एक बाड़े में बैठकर दारू पी। नशा चढ़ा तो वे आपस में ही लड़ लिए। इस दौरान वहां पड़े एक पत्थर से मांगीलाल के सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई।

एक दिन पहले ही घर पर दिए थे रुपए

मांगीलाल घर पर कम ही रहता था। उसके पुत्र लालचंद की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह होली से पहले घर से निकला और सोमवार शाम को 6.30 बजे भागूराम के साथ घर लौटा था। घर पर 4 हजार रुपए दिए और कुछ देर रुकने के बाद वापस चला गया। मंगलवार को सुबह 11 बजे परिजनों को शव बाड़े में पड़े होने की सूचना मिली।

फोटो व कंटेंट : मनमोहन अग्रवाल

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें