रैली की तैयारियां शुरू:जयपुर रैली के लिए पार्षदाें काे दिए टारगेट, आज हाेगी पार्टी की बैठक

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुस्लिम नेताओं की बैठक। - Dainik Bhaskar
मुस्लिम नेताओं की बैठक।

कांग्रेस की 12 दिसंबर काे प्रस्तावित रैली काे देखते हुए पार्टी पार्षदाें की बैठक हुई जिसमें उन्हें टारगेट दिए गए। शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलाेत ने निजी कार्यालय में पार्षद और निगम चुनाव में रहे उम्मीदवाराें के साथ चर्चा कर साधन, जाने का समय और हर वार्ड से लाेगाें काे ले जाने का लक्ष्य दिया। यशपाल गहलोत ने कहा कि ऐसा पहली बार है जब अखिल भारतीय स्तरीय कोई रैल्ली दिल्ली से बाहर हो रही है।

राजस्थान मेजबान है ताे हमारी जिम्मेवारी ज्यादा है। पार्षदो की बैठक में शिवशंकर बिस्सा,आंनद सिंह सोढ़ा, रमजान अली कच्छावा, मनोज किराडू,सुभाष स्वामी,अभिषेक गहलोत,सुनील गेदर, रईस अली, परमानन्द गहलोत, मनोज नायक, शांतिलाल मोदी,ताहिर हसन कादरी, गौरीशंकर गहलोत, मघाराम, भंवरलाल गहलोत, जितेंद शर्मा, ओमप्रकाश लोहिया, मूलचंद गुर्जर, मगनलाल पनिया, संजय समेत तमामजन माैजूद थे।

इधर, मुस्लिम समाज ने अलग मीटिंग की

कई महीनाें से यूआईटी समेत तमाम पदाें की मांग काे लेकर मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि पार्टी के हर मंच तक अपनी मांग पहुंचा चुके लेकिन शहर अध्यक्ष की नियुक्ति हाेने और एक वैश्य वर्ग का नाम न्यास अध्यक्ष के लिए चर्चा में आने के बाद अब मुस्लिम समाज मुखर हाे गया। यही वजह है कि मंगलवार काे मुस्लिम समाज के नेताओं ने अब पार्टी के समक्षक अलग बैठक कर दबाव की राजनीति करना शुरू कर दिया।

हालांकि बैठक में रैली की तैयारियाें पर भी चर्चा हुई लेकिन सभी प्रतिनिधियाें ने एक स्वर में पार्टी नेताओं पर दबाव बनाने के लिए हामी भरी की न्यास अध्यक्ष, बाेर्ड में अध्यक्ष और एआईसीसी में एक पद की मांग की। इस बैठक में अब्दुल मजीद खोखर, सलीम साेढा, हारुन राठाैड़, इकबाल समेजा, माशूक अहमद, जावेद पड़िहार, रमजान कच्छावा, आजमअली समेत तमाम मुस्लिम नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...