पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • The Woman Who Was Waiting For The Turn Of Water In The Field Was First Assaulted And Then The Case For Outraging The Shame, The Bajju Police Started The Investigation

पानी के झगड़े में दुष्कर्म की कोशिश:खेत में पानी की बारी के लिए महिला के साथ पहले मारपीट, फिर गलत काम करने की कोशिश की; बज्जू पुलिस ने शुरू की जांच

बीकानेर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

बज्जू क्षेत्र में नहरी पानी को लेकर अब विवाद सामने आ रहा है। इंदिरा गांधी नहर में बारी का पानी लेने के बाद दूसरे किसान की बारी का पानी भी अपने खेत में लगा रहे किसानों को रोकने महिला पहुंची तो उसके साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि दुष्कर्म का प्रयास किया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 21 जून की है लेकिन मामला अब दर्ज कराया गया है।

महिला का आरोप है कि 21 जून को उसके खेत में पानी की बारी थी। सुबह पांच बजे से छह बजे तक उसके खेत में पानी लगना था। वो पानी के लिए गई तो खाले से पानी अपनी तरफ शुरू किया। इस दौरान देखा की पानी नहीं आ रहा है। ऐसे में उसने खाला देखा तो पता चला कि पड़ौसी ने अपने खेत में ही पानी डाल रखा है। विरोध किया तो महिला के साथ मारपीट की गई। आरोप है कि जब वो जान बचाने के लिए अपने खेत की तरफ गई तो वहां भी पहुंचकर मारपीट की गई। इस दौरान महिला के कपड़े फाड़ दिए और लज्जा भंग करने का प्रयास किया।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने जगदीश, रामेश्वर बिश्नोई, कैलाश, महेंद्र व रोशनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह सभी आरोपी एक ही परिवार के सदस्य है। पुलिस ने मारपीट, पानी चोरी सहित महिला की लज्जा भंग करने से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला बनाकर जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...