ठगी का मामला:शादी कराने का झांसा देकर युवक से 1.10 लाख की ठगी

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी कराने का झांसा देकर एक युवक से एक लाख दस हजार रुपए और ज्वैलरी ठगने का मामला सामने आया है। - Dainik Bhaskar
शादी कराने का झांसा देकर एक युवक से एक लाख दस हजार रुपए और ज्वैलरी ठगने का मामला सामने आया है।

शादी कराने का झांसा देकर एक युवक से एक लाख दस हजार रुपए और ज्वैलरी ठगने का मामला सामने आया है। घटना सत्तासर निवासी प्रेम सोनी के साथ घटित हुई है। एक महिला और दो दलालों के झांसे में आकर वह शादी करने के लिए मध्य प्रदेश गया था। लेकिन वहां जिस लड़की से मिलाया वह छोटी उम्र की थी। युवक ने फोटो में दिखाई लड़की से ही शादी कराने की बात कही।

तब सोनी को एक ऐसे स्थान पर ले जाया गया, जहां आठ-दस लड़कियां थीं। उसे उनमें से एक लड़की पसंद करने को कहा गया। लेकिन सोनी ने मना कर दिया। इस पर लड़की दिखाने ले गए शख्स ने उसके साथ मारपीट की और रुपए छीन लिए। सोनी को जान बचाकर भागना पड़ा। सोनी ने बताया कि वह दो दलालों के साथ 27 अक्टूबर को मंसोर गया था।

दलाल वहीं रुक गए और उसे एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर अकेले भेजा। वह व्यक्ति सोनी को करनेल ले गया। सोनी का कहना है कि शादी का झांसा देकर दलालों ने उससे एक लाख दस हजार रुपए, मंगल सूत्र और एक जोड़ी चांदी की पायल ली थी। अब वापस नहीं लौटा रहे हैं। पीड़ित प्रेम सोनी ने एसपी को इस संबंध में परिवाद देकर आपबीती सुनाई। एसपी ने छत्तरगढ़ एसएचओ को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...