• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Then Three Positives Were Found Together, Not One From Bikaner District, Two From Hanumangarh And One From Anupgarh In Sri Ganganagar, Samples Were Taken At The Railway Station

बीकानेर में फिर एक साथ तीन पॉजिटिव:बीकानेर जिले से एक भी नहीं, दो हनुमानगढ़ के और एक श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ से, रेलवे स्टेशन पर लिए थे सेम्पल

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर में वैक्सीनेशन। - Dainik Bhaskar
बीकानेर में वैक्सीनेशन।

बीकानेर में सोमवार को एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। ये तीनों बीकानेर जिले से नहीं बल्कि हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर से है। दो के सेम्पल बीकानेर रेलवे स्टेशन पर लिए गए थे, जबकि एक अन्य का सेम्पल पीबीएम अस्पताल में लिया गया। फिलहाल तीनों का बीकानेर में इलाज चल रहा है।

रविवार को लिए गए सेम्पल में तीन पॉजिटिव की पुष्टि सोमवार सुबह की रिपोर्ट में हुई है। इसमें एमसीएच हॉस्पिटल में लिए गए सेम्पल में एक पॉजिटिव आया है। ये 45 वर्षीय युवक है, जो अनूपगढ़ गंगानगर का रहने वाला है। इसके अलावा बीकानेर रेलवे स्टेशन पर लिए गए छह सेम्पल में दो पॉजिटिव आए हैं। इनमें एक तीस वर्षीय युवक है जबकि दूसरी 24 वर्षीय युवती है। ये दोनों सुरावती हनुमानगढ़ के निवासी है।

बीकानेर के सभी सेम्पल नेगेटिव

उधर, बीकानेर के सभी सेम्पल नेगेटिव आए हैं। पीबीएम अस्पताल के कोविड ओपीडी में रविवार को करीब डेढ़ सौ सेम्पल लिए गए थे, जो सभी नेगेटिव रहे। इसके अलावा छत्तरगढ़ और मुरलीधर व्यास नगर डिस्पेंसरी में लिए गए सेम्पल भी नेगेटिव रहे हैं। इस तरह बीकानेर जिले के एक्टिव केस अब महज तीन रह गए हैं। शाम तक इसमें और कमी आ सकती है।

अब एक लाख का टीकाकरण

हेल्थ डिपार्टमेंट ने अब आठ सितम्बर को एक साथ एक लाख कोरोना वैक्सीन डोज लगाने की तैयारी कर ली है। जिले के सभी ग्रामीण व शहरी डिस्पेंसरी पर कोरोना का टीका लगाया जायेगा।

खबरें और भी हैं...