पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • There Is Neither Marriage Nor Party, Yet They Are Going To Decorate The Beauty Parlor, The Municipal Corporation Seized Three Parlors

हम नहीं सुधरेंगे ?:न ब्याह है, न पार्टी फिर भी सजने-संवरने जा रहे हैं ब्यूटी पार्लर में, नगर निगम ने तीन पार्लर सीज किए

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगाशहर में खुला मिला ये पार्लर। नगर निगम ने  सीज किया। - Dainik Bhaskar
गंगाशहर में खुला मिला ये पार्लर। नगर निगम ने सीज किया।

कोरोना के इस दौर में जब रोज सात सौ ज्यादा पॉजिटिव केस आ रहे हैं, दर्जनभर से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है, ऐसे में भी लोगों को सजने संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर की जरूरत है। ऐसा ही एक नहीं बल्कि तीन पार्लर नगर निगम ने पकड़े, जो लॉकडाउन के बावजूद खुले थे। बाद में इन्हें सीज कर दिया गया। निगम ने दिनभर में 6 प्रतिष्ठान बंद किए हैं, जिनसे करीब नौ हजार रुपए जुर्माने के रूप में भी वसूले।

निगम उपायुक्त पंकज शर्मा बताया कि शहर में कई जगह ब्यूटी पार्लर खुले होने की सूचना मिली थी, वो भी जेंट्स पार्लर। इस पर एक टीम बनाकर गंगाशहर क्षेत्र में भेजी गई। यहां स्टाइल ब्यूटी पार्लर, जय भैंरुनाथ जेंट्स पार्लर, टच एंड ग्लो जेंट्स पार्लर खुले मिले। यहां ग्राहक भी थे जो सज संवर रहे थे। प्रशासन ने इन पर सख्त कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया। कोरोना गाइडलाइन्स के चलते सैलून खोलने की अनुमति नहीं है। इसके बावजूद एवं सैलून में ग्राहकों की भीड़ एकत्रित की जा रही है। विवाहों में भी इन दिनों 31 से अधिक की अनुमति नहीं है और अब रविवार से तो विवाह समारोहों पर ही रोक है। फिर भी कटिंग व शेविंग के नाम पर लोग इधर-उधर घूमकर संक्रमण फैला रहे हैं।

यहां भी हुई कार्रवाई

वहीं दूसरी ओर गंगाशहर स्थित हर सिद्धि इलेक्ट्रिक, गंगाशहर मुख्य बाजार स्थित के.के. फुटवियर शीतलागेट स्थित माताश्री फूड कॉर्नर को भी सीज किया। अभी इलेक्ट्रानिक्स, फूड कार्नर व फुटवियर की दुकानें खोलने की अनुमति नहीं है। इस प्रकार निगम द्वारा कुल 6 प्रतिष्ठान से 8900 रुपए जुर्माना लगाया गया।

खबरें और भी हैं...